DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › झमाझम बारिश से सड़कें बनी तालाब, तैरते नजर आए वाहन
मेरठ

झमाझम बारिश से सड़कें बनी तालाब, तैरते नजर आए वाहन

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Thu, 29 Jul 2021 04:40 AM
झमाझम बारिश से सड़कें बनी तालाब, तैरते नजर आए वाहन

मवाना। संवाददाता

मंगलवार रात से बुधवार को दिनभर लगातार हुई झमाझम बारिश से मौसम तो सुहावना हो गया पर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण रोडवेज स्टैंड के पास जलभराव होने के कारण सड़क पानी में डूब गई और वाहन तैरते नजर आए। बाइकें खराब होने के कारण लोगों को उन्हें पैदल खिंचनी पड़ी। वहीं, कस्बे के नाले, नालियां ओवरफ्लो होने से सड़कों पर जलभराव हो गया। जरूरी कार्य से ही लोग घरों से निकले। बाजारों में भी सन्नाटा पसरा हुआ था। उधर, बारिश से किसानों को फायदा हुआ।

पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही थी। मंगलवार शाम से ही आसमान में काले बादल छा गए थे। देर रात के बाद तेज बारिश शुरू हुई जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। वहीं, बारिश से रोडवेज स्टैंड के पास हाईवे पर तालाब जैसी स्थिति बन गई। जहां कार पानी में डूबने के कगार पर थी वहीं बाइक बंद होने के बाद लोग इन्हें खिंचकर ले जाते दिखाई दिए। कस्बे के नाले-नालियां ओवरफ्लो हो गए। इनका पानी सड़कों पर भर गया। ऐसे में कस्बे की जर्जर सड़कों पर जलभराव के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। बारिश से निचले इलाकों में बसे कुछ लोगों के घरों में पानी भी भर गया। कस्बे के मोहल्ला मुन्नालाल और कल्याण सिंह में नाले अटे होने से पानी की निकासी ना होने के कारण सारा पानी सड़क और खाली प्लाटों में भर गया।

बोहडपुर गांव में पंप लगाकर निकाला गया पानी

गांव बोहड़पुर में बरसात के समय में पानी गांव के अंदर ही भर जाता है। मंगलवार को भी गांव में यही हालात देखने को मिले। गांव में जलभराव होने के कारण लोगों के घरों में पानी घुस गया। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद नलकूप द्वारा गांव में भरा हुआ पानी खेतों के रास्तों पर निकाला। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। ग्रामीणों ने बताया कि प्रत्येक बरसात में यह समस्या उनके सामने आती है। इस मामले की शिकायत वह डीएम से करेंगे।

संबंधित खबरें