ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसड़क के गड्ढे ने ली थी महेश की जान, वीडियो आया सामने

सड़क के गड्ढे ने ली थी महेश की जान, वीडियो आया सामने

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पैंठ एरिया में स्कूटी सवार युवक कि गुरुवार रात को सड़क हादसे में जान चली गई थी। इस हादसे का लाइव वीडियो सामने है, जिसके...

सड़क के गड्ढे ने ली थी महेश की जान, वीडियो आया सामने
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 24 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पैंठ एरिया में स्कूटी सवार युवक कि गुरुवार रात को सड़क हादसे में जान चली गई थी। इस हादसे का लाइव वीडियो सामने है, जिसके बाद खुलासा हुआ कि सड़क पर बने गड्ढे ने युवक की जान ली थी। युवक की स्कूटी इसी गड्ढे में गिरकर सड़क पर पलट गई और युवक सड़क पर गिर गया। इसी दौरान कैंटर युवक के ऊपर से गुजर गया था और युवक की मौत हो गई।

रविंद्रपुरी निवासी महेश कुमार व्यापारी थे। गुरुवार रात को पैंठ बाजार में दुकान बंद करने के बाद महेश कुमार स्कूटी से वापस अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान पैंठ एरिया में पिंडी वाला की दुकान के सामने ही सड़क पर एक गहरा गड्ढा बना हुआ है। इसी गड्ढे में महेश कुमार की स्कूटी गिरी और पलट गई। महेश भी सड़क पर जा गिरे। इसी दौरान सामने से आ रहे कैंटर की चपेट में महेश आ गए और कैंटर का पिछला पहिया महेश के ऊपर से गुजर गया। हादसे में महेश की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। हादसे के तुरंत बाद खानापूर्ति करने के लिए इस मौत के गड्ढे को भर दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें