ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगांव-गांव रोजगार यात्रा निकालेगी रालोद

गांव-गांव रोजगार यात्रा निकालेगी रालोद

मेरठ। युवाओं तक पहुंच बनाने और पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए रालोद ने बुधवार को गांव-गांव रोजगार यात्रा को हरी झंडी दे...

गांव-गांव रोजगार यात्रा निकालेगी रालोद
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 01 Dec 2021 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। युवाओं तक पहुंच बनाने और पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए रालोद ने बुधवार को गांव-गांव रोजगार यात्रा को हरी झंडी दे दी।

दिल्ली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने रोजगार यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रोजगार यात्रा एक से 23 दिसंबर तक प्रदेशभर में गांव-गांव जाकर छात्रों को रोजगार के प्रति जागरूक करेगी। यात्रा में रालोद एक करोड़ रोजगार देने के वायदे से युवाओं को अवगत कराएगी। जयंत चौधरी ने कहा कि छात्र और युवा देश की रीढ़ हैं। इनको सम्मान और रोजगार देकर ही देश-प्रदेश को मजबूत किया जा सकेगा। जयंत चौधरी ने कहा कि रालोद छात्रों को पूर्ण सम्मान और रोजागर देने का काम करेगी। छात्रसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव बालियान ने कहा कि रोजगार यात्रा गांव-गांव पहुंचेगी। वर्तमान सरकार ने भर्तियों के नाम पर छात्रों के साथ खिलवाड़ किया है। युवा ही प्रदेश में बदलाव लाएंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष आदित्य पंवार ने कहा कि वर्तमान सरकार के सत्ता संभालते ही छात्र बदहाल और सड़कों पर हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर आउट हो रहे हैं। सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। यात्रा की रवानगी पर सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें