ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठखुलासा : उड़ीसा-पंजाब से हो रही थी ड्रग्स की आपूर्ति

खुलासा : उड़ीसा-पंजाब से हो रही थी ड्रग्स की आपूर्ति

शहर में मादक पदार्थों की सप्लाई के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी सत्येंद्र को लालकुर्ती थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया उसके कब्जे से...

खुलासा : उड़ीसा-पंजाब से हो रही थी ड्रग्स की आपूर्ति
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 30 Sep 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में मादक पदार्थों की सप्लाई के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी सत्येंद्र को लालकुर्ती थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया उसके कब्जे से एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। खुलासा हुआ है कि उड़ीसा और पंजाब सहित कई राज्यों से वह मादक पदार्थ मेरठ में लाकर सप्लाई करता था।

कैंट एएसपी डॉ ईरज राजा ने 19 सितंबर को लालकुर्ती थाना क्षेत्र के घोसी मोहल्ला स्थित एक मकान पर छापा मारा था। यहां से 232 किलो गांजा, चरस और अफीम बरामद करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद छठवें आरोपी राजू निवासी मवाना की गिरफ्तारी हुई। सातवां एवं मुख्य आरोपी सत्येंद्र बुधवार को पकड़ा गया। पूछताछ में सत्येंद्र ने बताया कि उसने और राजू ने शहर में भांग के आठ ठेके ले रखे हैं। इन ठेकों की आड़ में वह मादक पदार्थों की बिक्री करते थे। उड़ीसा और पंजाब सहित कई राज्यों से यहां पर मादक पदार्थ लाए जाते थे। लालकुर्ती क्षेत्र के गोदाम में इनके छोटे छोटे पैकेट बनाकर शहर के तमाम इलाकों में सप्लाई होते थे। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि सत्येंद्र से विस्तृत पूछताछ की गई है। इसमें कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं जो ड्रग्स के धंधे से जुड़े हुए हैं। जल्द अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें