ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरिटायर्ड फौजी एसएसपी ऑफिस पर फूट-फूट कर रोया

रिटायर्ड फौजी एसएसपी ऑफिस पर फूट-फूट कर रोया

सस्ती जमीन दिलाने के नाम पर सवा दस करोड़ की ठगी, अपहरण व जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देशसेवा करने वाला रिटायर्ड फौजी एसएसपी ऑफिस पर...

रिटायर्ड फौजी एसएसपी ऑफिस पर फूट-फूट कर रोया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 27 Feb 2024 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। सस्ती जमीन दिलाने के नाम पर सवा दस करोड़ की ठगी, अपहरण व जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देशसेवा करने वाला रिटायर्ड फौजी एसएसपी ऑफिस पर फूट फूट कर रोया। एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कहा कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। मुकदमा वापस नहीं लेने पर धमकी दे रहे हैं। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आश्वासन दिया कि आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे।

सोमवार को रोहटा रोड सूर्य सिटी कालोनी निवासी रिटायर्ड फौजी कुलदीप शर्मा अपने परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा। उन्होंने कहा कि पिछले दो साल पहले उन्होंने मलियाना के पास दो प्रॉपर्टी डीलरों से एक जमीन का सौदा सवा दस करोड़ में किया था। काफी दिन बीतने के बाद डीलरों ने उनका बैनामा नहीं कराया जबकि उन्होंने जमीन के रुपये अपने एकाउंट में जमा करा लिए। टीपीनगर थाने में प्रॉपर्टी डीलरों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा भी दर्ज कराया। 19 फरवरी को दोनों प्रॉपर्टी डीलर और एक पार्षद ने उन्हें फोन करके पीएल शर्मा रोड पर बुलाया और हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया। बाद में बागपत के जंगल में रिटायर्ड फौजी को फेंककर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रमन, आदित्य, आशु, राकेश, सौरभ, नितिन के खिलाफ लालकुर्ती थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। कई दिन बीतने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें