ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठडाहर में रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने लगाए पलायन के पोस्टर

डाहर में रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने लगाए पलायन के पोस्टर

गांव डाहर में धार्मिक स्थल की ओर गेट लगाने के प्रकरण में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। अब धार्मिक स्थल की ओर गेट लगाने वाले रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने...

डाहर में रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने लगाए पलायन के पोस्टर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 18 Mar 2021 03:53 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव डाहर में धार्मिक स्थल की ओर गेट लगाने के प्रकरण में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। अब धार्मिक स्थल की ओर गेट लगाने वाले रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने घर के बाहर पोस्टर लगाते हुए निवर्तमान ग्राम प्रधान के अलावा पुलिस प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सारी संपत्ति बेचकर गांव छोड़ने का ऐलान किया है। रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने घर के बाहर सूचना चस्पा की है। इसे लेकर जहां एक बार फिर से गांव में माहौल गर्मा गया है, वहीं पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब है कि डाहर गांव में धार्मिक स्थल के रास्ते की ओर गांव के ही रिटायर्ड पुलिसकर्मी सरदार सिंह ने रास्ते को सार्वजनिक बताते हुए उस ओर गेट व खिड़की खेल दी थी। पुलिस-प्रशासन ने आनन-फानन में सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने से बचाने के लिए गेट-खिड़की आदि बंद करा दिए थे। गांव में कई दिन तक भारी पुलिस बल व पीएसी भी तैनात रही थी। मामले में पुलिस अफसरों व विधायक जितेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया था। इसके अलावा मामले को लेकर बजरंग दल ने गांव में महापंचायत करने की बात कहते हुए उत्पीड़न रोकने की मांग की थी। हालांकि कई माह बीत जाने के बाद मामला जयों-का त्यौं बना हुआ है। इसमें बुधवार को एक बार फिर मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब रिटायर्ड पुलिसकर्मी सरदार सिंह ने घर के बाहर मुख्य द्वार पर हिन्दू बाहुल्य गांव में निवर्तमान ग्राम प्रधान व पुलिस प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सारी सम्पत्ति बेचकर परिवार सहित गांव से पलायन करने की बात कही। इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें