ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठतेजी से बढ़ रहा कोरोना, नौचंदी मेला स्थगित हो : मेयर

तेजी से बढ़ रहा कोरोना, नौचंदी मेला स्थगित हो : मेयर

मेरठ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण का असर अब नौचंदी मेले पर भी पड़ने की आशंका है। मेयर सुनीता वर्मा ने अलीगढ़ और बुलंदशहर की नुमाइश की तरह...

तेजी से बढ़ रहा कोरोना, नौचंदी मेला स्थगित हो : मेयर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 01 Apr 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

मेरठ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण का असर अब नौचंदी मेले पर भी पड़ने की आशंका है। मेयर सुनीता वर्मा ने अलीगढ़ और बुलंदशहर की नुमाइश की तरह नौचंदी मेले को भी कोरोना संक्रमण को लेकर स्थगित करने का अनुरोध किया है। मेयर का मानना है कि नौचंदी मेले से कोरोना संक्रमण बढ़ने की आशंका है। ऐसे में प्रशासन मेले को 2020 की तरह इस बार भी स्थगित करने का निर्णय ले।

मेयर ने बुधवार को डीएम को नौचंदी मेले को लेकर पत्र भेजा। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर मेरठ शहर की स्थिति अच्छी नहीं है। परंपरा के तहत होली के बाद दूसरे रविवार को मेले का उद्घाटन 11 अप्रैल को होना सुनिश्चित है। वर्तमान में मेरठ समेत देश के कई शहरों में कोरोना का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। मेरठ में भी प्रतिदिन कोरोना के नए केस में वृद्धि हो रही है। मेला अवधि में प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे। ऐसे में मेरठ में कोरोना संक्रमण और अधिक फैलने की आशंका रहेगी।

मेयर ने कहा है कि उनके संज्ञान में आया है कि अलीगढ़ और बुलंदशहर की नुमाइश प्रशासन की ओर से निरस्त कर दी गई है। ऐसे में मेरठ के नौचंदी मेले के आयोजन को भी तत्काल निरस्त करने के लिए निर्देश जारी किए जाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें