ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरणजी मैच के लिए सजा मैदान, पवेलियन का उद्घाटन

रणजी मैच के लिए सजा मैदान, पवेलियन का उद्घाटन

भामाशाह पार्क में नौ दिसंबर से रणजी मैच खेला जाएगा। इसके लिए पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। गुरुवार को पवेलियन का उद्घाटन किया गया। साथ ही इंडिया अंडर-19 टीम के कप्तान चुने गए मेरठ के प्रियम गर्ग और...

रणजी मैच के लिए सजा मैदान, पवेलियन का उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 06 Dec 2019 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

भामाशाह पार्क में नौ दिसंबर से रणजी मैच खेला जाएगा। इसके लिए पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। गुरुवार को पवेलियन का उद्घाटन किया गया। साथ ही इंडिया अंडर-19 टीम के कप्तान चुने गए मेरठ के प्रियम गर्ग और गेंदबाज कार्तिक त्यागी का अभिनंदन किया गया। वहीं, मैदान पर यूपी की टीम ने अभ्यास सेशन में पसीना बहाया।

भामाशाह पार्क के मैदान पर छह साल बाद रणजी ट्रॉफी मैच यूपी और रेलवे के बीच खेला जा रहा है। इसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। इसके साथ ही गुरुवार को समारोह आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि मेरठ कॉलेज प्रबंध समिति के सचिव सेठ दयानंद गुप्ता, मेरठ कॉलेज प्रबंध समिति के अध्यक्ष रामकुमार गुप्ता ने पवेलियन का उद्घाटन किया। इस बीच यूपीसीएस के सचिव डॉ. युद्धवीर सिंह, मेरठ डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जेके अग्रवाल समेत एमडीसीए व यूपीसीए के सभी पदाधिकारी शामिल रहे। साथ ही यूपीसीए से मिली सुपर शॉपर मशीन का सेठ दयानंद गुप्ता ने नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। विधिवत एमडीसीए को दी गई। यह मशीन आसपास के जनपदों में क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान प्रयोग की जा सकेगी। अभी तक यह मशीन नेशलन स्तर के मैदानों के लिए थी। इस सुविधा पर आभार प्रकट किया गया। इसके अलावा समारोह में आए अंडर-19 विश्व कप टीम के कपतान प्रियम गर्ग और खिलाड़ी कार्तिक त्यागी का अभिनंदन किया गया। उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया गया। रेलवे की टीम मेरठ में शुक्रवार को होटल कंट्री इन में पहुंचने के बाद शनिवार को मैदान पर पहुंचने की बात कही गई। नौ दिसंबर से मैच शुरू होगा। मैच में यूपी और रेलवे की टीमों में आईपीएल के खिलाड़ियों का खेल भी देखने को मिलेगा। मेरठ कॉलेज की प्रधानाचार्या डॉ. संगीता गुप्ता, उमेश कुमार, सुरेंद्र चौहान, एमडीसीए के ट्रेजरार राकेश गोयल, कोच संजय रस्तोगी, रविंद्र चौहान क्यूरेटर, ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री सुभाष चंद शर्मा आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें