ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकिठौर से राजेश गिरी, सिवालखास से सुभाष, सरधना से दयाचंद, मेरठ दक्षिण से मुकेश उतरे मैदान में

किठौर से राजेश गिरी, सिवालखास से सुभाष, सरधना से दयाचंद, मेरठ दक्षिण से मुकेश उतरे मैदान में

मेरठ। नामांकन के चौथे दिन मेरठ जिले में खाता खुल गया। किठौर विधानसभा से राजेश गिरी, सिवालखास से सुभाष, मेरठ दक्षिण से मुकेश और सरधना से दयाचंद ने...

किठौर से राजेश गिरी, सिवालखास से सुभाष, सरधना से दयाचंद, मेरठ दक्षिण से मुकेश उतरे मैदान में
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 19 Jan 2022 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

नामांकन के चौथे दिन मेरठ जिले में खाता खुल गया। किठौर विधानसभा से राजेश गिरी, सिवालखास से सुभाष, मेरठ दक्षिण से मुकेश और सरधना से दयाचंद ने नामांकन किया। अब अंतिम तीन दिनों में बुधवार से दलीय प्रत्याशियों का नामांकन होना तय है।

14 जनवरी को पहले चरण के लिए होने वाले मतदान की अधिसूचना जारी होने के साथ नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई थी। 14, 15 और 17 जनवरी को जिले की सभी सात सीटों में कोई नामांकन नहीं हुआ था। मंगलवार को चौथे दिन चार प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर खाता खोला। मेरठ दक्षिण से सर्वजन लोकशक्ति पार्टी से मुकेश, किठौर से भारतीय जनता दल से राजेश गिरी और सिवालखास से निर्दलीय सुभाष, सरधना से निर्दलीय दयाचंद की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किया गया है। इस तरह चौथे दिन चार प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल हुआ। अब नामांकन के लिए 19,20 और 21 जनवरी की तारीख बची है। अंतिम तीन दिनों में दलीय और निर्दलीय समेत बड़ी संख्या में नामांकन दाखिल होने की संभावना है।

सोमेन्द्र समेत कई ने लिए नामांकन पत्र

मंगलवार को मेरठ दक्षिण के भाजपा प्रत्याशी डा.सोमेन्द्र तोमर, पूर्व विधायक पुत्र अजय शर्मा ने निर्दलीय प्रत्याशी, आजाद समाज पार्टी कांशीराम से संजीव कुमार,मेरठ शहर से कांग्रेस की ओर से रंजन शर्मा और अनिल शर्मा, निर्दलीय अंकित शर्मा ने नामांकन पत्र लिए। मेरठ कैंट से दीपक सैनी, सनी गुप्ता, मोनिन्दर सिंह, ममता ने नामांकन पत्र लिए। सिवालखास से मनिन्दरपाल, हाजी गुलाम मोहम्मद, अमित जानी और मनोज कुमार के नाम से नामांकन पत्र लिए गए। सरधना से जीशान आलम ने नामांकन पत्र प्राप्त किए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें