ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमौसी की मौत का बदला लेने को की राजेन्द्र की हत्या

मौसी की मौत का बदला लेने को की राजेन्द्र की हत्या

गांव नासरपुर में दस फरवरी को हस्तिनापुर के गांव मखदूमपुर निवासी राजेन्द्र की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद शव गांव नासरपुर के जंगल में...

मौसी की मौत का बदला लेने को की राजेन्द्र की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 24 Feb 2021 04:04 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव नासरपुर में दस फरवरी को हस्तिनापुर के गांव मखदूमपुर निवासी राजेन्द्र की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद शव गांव नासरपुर के जंगल में फेंक दिया था। मृतक के परिजनों ने जोगिन्द्र को नामजद करते हुए थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस मामले में मंगलवार को जोगिन्द्र के साथी शुभम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फरार मुख्य आरोपी जोगिन्द्र की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

थाना पुलिस ने सूचना पर गांव नासरपुर निवासी जोगिन्द्र के साथी शुभम को सोमवार गांव से राजेन्द्र हत्याकांड में गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आये। पूछताछ के दौरान शुभम ने बताया कि दस फरवरी को जोगिन्द्र ने उसके साथ गांव के जंगल में राजेन्द्र को शराब पिलाई। इस दौरान अधिक नशा होने के कारण राजेन्द्र के साथ जोगिन्द्र की बहस हो गई और जोगिन्द्र ने राजेन्द्र की ट्यूबवेल पर गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव ट्यूबवेल पर छोड़कर दोनों भाग आए। सुबह होश आने के बाद दोबारा मौके पर पहुंचकर राजेन्द्र के शव को ईख के खेत में फेंक दिया। पूछताछ के बाद शुभम को पुलिस ने जेल भेज दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठोर ने बताया कि राजेन्द्र की हत्या जोगिन्द्र ने उसका गला घोट कर की थी। उसके बाद शव ईख के खेत में फेंक दिया था। शुभम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मुख्य आरोपी जोगिन्द्र की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। शीघ्र ही उसके भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें