DA Image
27 नवंबर, 2020|9:03|IST

अगली स्टोरी

भाजपा के महानगर मंत्री सहित 28 कार्यकर्ता क्वारंटाइन

भाजपा के महानगर मंत्री सहित 28 कार्यकर्ता क्वारंटाइन

भाजपा नेता के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर रविवार को पार्टी के महानगर मंत्री अंकुर कुशवाहा सहित 28 कार्यकर्ताओं को प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन करा दिया। अब इन सभी के सैंपल की जांच होगी। वहीं कई कार्यकर्ताओं के घर पर 14 दिनों के लिए घर में क्वारंटाइन का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। उधर, मवाना रोड स्थित स्कूल में व्यवस्था पर भाजपा नेता ने कड़ी नाराजगी जताई है।

भाजपा के महानगर अध्यक्ष के करीबी पार्टी नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग इसकी चेन तलाशने में जुटा है। भाजपा नेता के संपर्क में रहने वाले सांसद, विधायक, एमएलसी, पूर्व विधायक, कई पार्टी नेताओं की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। वहीं शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने भाजपा नेताओं की जानकारी से 42 लोगों को क्वारंटाइन करने के लिए सूची जारी की थी। उनमें से 36 लोगों को रविवार को मवाना रोड के एक स्कूल में क्वारंटाइन होना था। उनमें से भाजपा के महानगर मंत्री अंकुर कुशवाहा, पल्लवपुरम मंडल अध्यक्ष जयवीर राणा सहित 28 लोगों को रविवार को क्वारंटाइन कर दिया गया। रविवार की सुबह ही इन सभी को वहां पहुंचा दिया गया। भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेन्द्र शर्मा ने बताया कि मवाना रोड के स्कूल में क्वारंटाइन हुए कार्यकर्ताओं ने शिकायत की है कि वहां जेल से भी बदतर सुविधा है। इससे अच्छा तो उन्हें जेल भेज दिया जाता। शौचालय तक गंदे हैं।

उधर, स्वास्थ्य विभाग ने भाजपा नेता के कोरोना चेन की तलाश को लेकर कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष दिनेश गोयल के पुत्र गौरव गोयल सहित कई कार्यकर्ताओं को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया है। इन कार्यकर्ताओं के घरों पर 26 अप्रैल से नौ मई तक होम क्वारंटाइन का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। यदि वे घर से बाहर निकलते हैं तो महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

रजबन के स्कूल में तीन सफाई कर्मचारी क्वारंटाइन

उधर, कैंट बोर्ड ने सुरक्षा कारणों से रजबन क्षेत्र में सफाई करने वाले तीन कर्मचारियों को रजबन के ही एक स्कूल में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया है। कोरोना संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से ऐसा किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Quarantine 28 activists including BJP Metropolitan Minister