ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठविरोध : शराब ठेके के बाहर महिलाओं ने किया भजन-कीर्तन

विरोध : शराब ठेके के बाहर महिलाओं ने किया भजन-कीर्तन

मेडिकल थाना क्षेत्र में लखमी विहार कॉलोनी के गेट पर शराब ठेका खोलने के विरोध में हंगामा तीसरे दिन भी जारी रहा। महिलाओं ने ठेके के बाहर भजन-कीर्तन शुरू कर दिया, जो कई घंटे चला। महिलाओं ने स्पष्ट कहा...

विरोध : शराब ठेके के बाहर महिलाओं ने किया भजन-कीर्तन
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 09 Aug 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल थाना क्षेत्र में लखमी विहार कॉलोनी के गेट पर शराब ठेका खोलने के विरोध में हंगामा तीसरे दिन भी जारी रहा। महिलाओं ने ठेके के बाहर भजन-कीर्तन शुरू कर दिया, जो कई घंटे चला। महिलाओं ने स्पष्ट कहा कि यदि यहां ठेका खुला तो आग लगा देंगे। आबकारी टीम ने पूरी वीडियो रिकॉर्ड करके अफसरों को सौंपने की बात कही है।

लखमी विहार कॉलोनी के गेट पर मंदिर है। इसके बराबर में आबकारी ने ठेका खुलवा दिया। इसके विरोध में गुरुवार से हंगामा चल रहा है। शुक्रवार को महिलाओं ने अपने मकानों पर ‘बिकाऊ है के बैनर लगा लिए थे। शनिवार सुबह से फिर महिलाएं ठेके के बाहर बैठ गईं। ढोल-मंजीरे की थाप पर उन्होंने भजन-कीर्तन शुरू कर दिया। कहा कि यहां मंदिर है, आस्था को चोट नहीं पहुंचाई जा सकती। सूचना पर मेडिकल थाना पुलिस सहित आबकारी विभाग की टीम पहुंच गई। प्रदर्शनकारियों की टीम से जमकर नोकझोंक हुई। इस दौरान मकान मालिक फावड़ा लेकर बाहर निकल आया, जिसके भवन में यह ठेका खुल रहा है। उससे भी पब्लिक की नोकझोंक हुई। आबकारी टीम ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाई। कहा कि वह इस वीडियो को अधिकारियों को देंगे और वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे। अफसरों को ही इस पर फैसला लेना है। इस तरह वहां करीब तीन घंटे तक हंगामा चलता रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें