program in patel mandap - संयुक्त मेला समिति एवं सुरभि परिवार की ओर से गुरुवार को पटेल मंडप में नुक्कड़ नाटक, भाषण और फिल्मी गीतों के माध्यम से बेटियां बचाने का संदेश दिया। DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संयुक्त मेला समिति एवं सुरभि परिवार की ओर से गुरुवार को पटेल मंडप में नुक्कड़ नाटक, भाषण और फिल्मी गीतों के माध्यम से बेटियां बचाने का संदेश दिया।

संयुक्त मेला समिति एवं सुरभि परिवार की ओर से गुरुवार को पटेल मंडप में नुक्कड़ नाटक, भाषण और फिल्मी गीतों के माध्यम से बेटियां बचाने का संदेश दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत के बाद कवि ईश्वर चंद गंभीर ने कविता पाठ करके लोगों को जागरूक किया। सुरभि परिवार ने सराहनीय कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया। अध्यक्ष दिनेश तलवार ने बताया कि बेटी बचाओ पर अभियान पूरे वर्ष चलेगा और उस दौरान 365 दिन तक हम देश के प्रधानमंत्री को इस मुद्दे पर पत्र लिखेंगे और देश के विभिन्न शहरों में पदयात्रा करके लोगों को जागरूक करेंगे। रंगकर्मी मुकेश शर्मा, संजय, बाबु भाई, नीरज शर्मा की टीम के कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक का मंचन करते हुए बेटी बचाने को जागरूक किया। मुकेश शर्मा की टीम ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरुक किया। वहीं कलाकार भानु देव शर्मा ने अपनी पेंटिंग के माध्यम से बेटी बचाव को प्रेरित किया। जतिन अरुणोदय ने कविता पाठ के माध्यम से अपनी बात कही। कार्यक्रम में आए लोगों से अपील की गई कि वह सिर्फ अपनी ही बेटियां नहीं बचाएंगे बल्कि समाज में हर वर्ग, हर जाति, धर्म के व्यक्तित को जोड़कर बेटियों को बचाने, पढ़ाने, बेटियों की सुरक्षा करने का संदेश पहुंचाएंगे। तालियों की गड़गड़ाहट के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। शेखर माथुर ने सभी लोगों को बेटी बचाने की शपथ दिलाई। साथ ही कहा कि कन्या भ्रूण हत्या भी नहीं होने देंगे। अध्यक्षता पंडित ईश्वरचंद्र गंभीर और संचालन सुनील शर्मा ने किया। दिशा तलवार, भानु देव शर्मा,जतिन, नरेंद्र राष्ट्रवादी आदि रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:program in patel mandap