ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरैंप पर फैशन, मंच पर डांस का तड़का

रैंप पर फैशन, मंच पर डांस का तड़का

मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल शास्त्रीनगर में कक्षा 12वीं की छात्राओं का विदाई समारोह धूमधाम से मनाया गया। बेला एम्ब्रोइस्ल थीम पर कक्षा 11 की छात्राओं ने प्रस्तुति देकर सभी को ताली बजाने पर मजबूर कर...

रैंप पर फैशन, मंच पर डांस का तड़का
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 31 Dec 2019 02:14 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल शास्त्रीनगर में कक्षा 12वीं की छात्राओं का विदाई समारोह धूमधाम से मनाया गया। बेला एम्ब्रोइस्ल थीम पर कक्षा 11 की छात्राओं ने प्रस्तुति देकर सभी को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। वहीं, सीनियर विंग की छात्राओं ने भी जलवा बिखेरा। रैंप पर चलकर प्रत्येक छात्रा ने अपने स्कूल के दिनों के अनुभवों को बयां किया।

कक्षा 11 की छात्राओं ने जैसमिन, गेंदे, विभिन्न प्रकार के फूलों का मनोरम रूपाकृति धारण कर प्रस्तुति दी। इसी क्रम में सेमी क्लासिकल, हिप होप आदि पर भी धमाल मचा दिया। कक्षा 12वीं की छात्राओं के लिए विनसम पोइज और अनेक प्रकार के गेम्स आयोजित किए। मेरी गोल्ड और रोज बनकर छात्राओं ने पंजाबी गीत पर डांस किया। वहीं, रैंपवॉक में कक्षा 12वीं की छात्राओं ने केजी से लेकर सीनियर तक के लम्हों के सफर को ताजा किया। इसमें स्माइल फेस चेष्टा सिंह, मिस शेक्सपीयर गौरी शर्मा, मिस आइन्स्टाइन महक गुप्ता, मिस आलराउंडर जयश्री रहीं। अंत में मिस एमपीजीएस परी शर्मा और मिस फेयरवेल वसुंधरा श्रीवास्तव रहीं। प्रधानाचार्य सपना आहूजा ने सभी का उत्साहवर्धन किया। संचालन अदिति शुक्ला, मान्या, दीक्षा काजला,अर्पिता, प्रिया ने किया।

डांस की मस्ती में झूमे छात्र

मेरठ पब्लिक स्कूल मेन विंग में कक्षा 11वीं के छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रमों से 12वीं के छात्रों को भावभीनी विदाई दी। साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं बैंड द्वारा भी शानदार प्रस्तुति दी गई। वहीं, म्यूजिकल स्किट की प्रस्तुति में वातावरण को खुशनुमा बना दिया। अनुशासन समिति के सदस्यों को उनके सराहनीय योगदान के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में 12वीं के छात्रों को बोर्ड परीक्षा की शुभकामनाएं दी गईं। मिस्टर एमपीएस एकांश दीक्षित और मिस एमपीएस अवनीत कौर बनाए। प्रधानाचार्या डॉ. शिखा कोक ने सभी छात्रों को बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें