DA Image
2 दिसंबर, 2020|10:39|IST

अगली स्टोरी

किताब कांड के सरगना भाजपा नेता पर इनाम की तैयारी

किताब कांड के सरगना भाजपा नेता पर इनाम की तैयारी

एनसीईआरटी की डुप्लीकेट किताब छापने के सरगना भाजपा नेता संजीव गुप्ता और सचिन गुप्ता पर मेरठ पुलिस ने इनाम घोषित करने की तैयारी कर ली है। इससे पहले उनके गैर जमानती वारंट जारी कराने के लिए परतापुर थाने की पुलिस बुधवार को अदालत में अर्जी देगी।

परतापुर इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि मुख्य आरोपी संजीव गुप्ता और उसका भतीजा सचिन गुप्ता हैं। दोनों फरार हैं। मोबाइल स्विच ऑफ हैं। पुलिस लगातार दबिश दे रही, लेकिन हाथ नहीं आ रहे हैं। इसलिए विवेचक की तरफ से बुधवार को कोर्ट में अर्जी देकर उनके वारंट लिए जाएंगे। वारंट अवधि में नहीं पकड़े गए तो फिर उन पर इनाम रखा जाएगा।

गजरौला में प्रेस हैंडओवर करने को जद्दोजहद

21 दिसंबर से हर रोज गजरौला प्रिंटिंग प्रेस पर निगरानी रखने के लिए मेरठ पुलिस जा रही है। पुलिस लाइन से रोज एक सब इंस्पेक्टर व तीन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लग रही है। ऐसे में मेरठ एसएसपी ने अमरोहा एसएसपी को पत्र लिखकर उक्त प्रेस अपनी सुपुर्दगी में लेने के लिए कहा है। मंगलवार को हैंडओवर करने की प्रक्रिया में पसीने छूट गए। प्रेस का काफी इलाका खुला हुआ है। उसके कवर्ड करने के लिए मेरठ पुलिस को टीन चादर खरीदनी पड़ी। उसे तीन स्थानों पर वैल्ड कराया। सभी गेट पर नए ताले लगवाए। देर रात तक यह प्रक्रिया चलती रही। उम्मीद है कि बुधवार को गजरौला की प्रेस अमरोहा पुलिस को हैंडओवर कर दी जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Preparation of reward for the leader of book scandal BJP leader