DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:53|IST

अगली स्टोरी

बिजली कटौती से नहीं मिल रही निजात, लोग परेशान

बिजली कटौती से नहीं मिल रही निजात, लोग परेशान

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

बिजली की आंख मिचौली दूर नहीं हो पा रही। इससे लोग परेशान हैं। रविवार को भी शहर के कई इलाकों में फाल्ट तो कहीं मेंटीनेंस के चलते बिजली गुल रही। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना है कि अभी बिजली आपूर्ति का यह हाल है तो त्योहार के मौके पर स्थिति और बिगड़ जाएगी।

रविवार को दिन में मेडिकल कालेज, अजंता कॉलोनी, जागृति विहार, शास्त्रीनगर, मंगलपांडेनगर इलाकों में कई बार बिजली कट हुए। नवरात्र के दूसरे दिन कार और दो पहिया वाहन शोरूम में बिजली गुल होने पर जेनरेटर का सहारा लेना पड़ा। गंगानगर, लालकुर्ती, कंकरखेड़ा, रोहटा रोड, सदर, टीपीनगर, दिल्ली रोड, माधवपुरम, हापुड़ रोड बिजली बंबा बाईपास, लिसाड़ी गेट, ऊंचा सद्दीकनगर, नीचा सद्दीकनगर, नौचंदी, जैदीफार्म, वैशाली कॉलोनी, गोलाकुआं, लिसाड़ी गेट आदि इलाकों में बिजली की आंख मिचौली ने लोगों को परेशान किया। पीएल शर्मा रोड, बेगमपुल, आबूलेन, शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट इलाके में व्यापारियों का कहना है कि अब बिजली आपूर्ति निर्बाध हो। मेंटीनेंस और फाल्ट के नाम पर बिजली गुल न हो।

लघु उद्योग भारती ने एमडी को सौंपा ज्ञापन

लघु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी को ज्ञापन भेजा। इसमें कहा कि प्रदूषण का स्तर बढ़ता जा रहा है। जनरेटर सेट प्रतिबंधित किए जाने हैं। ऐसे समय में विद्युत विभाग की जिम्मेदारी बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। लगभग छह महीनों से कोरोना संकट के कारण उद्योग बंद पड़े थे। जनरेटर बंद होने से जहां एक ओर उद्योग बंद हो जाएंगे। वहीं सरकार को राजस्व का नुकसान होने के साथ अर्थव्यवस्था भी चौपट हो जाएगी। राष्ट्र, समाज तथा उद्योग हित में विभाग द्वारा निर्बाध विद्युत आपूर्ति की जाए। एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने लघु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष राजकुमार शर्मा को आश्वसत किया कि उद्योगों को निर्बाध बिजली आपूर्ति कराएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Power cuts are not getting relief people are worried