DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस मना रही थी संडे, बदमाशों ने कर डाली वारदात

पुलिस मना रही थी संडे, बदमाशों ने कर डाली वारदात

सिविल लाइन थाने के सामने वीवीआईपी कालोनी यानी मध्य गंगा कालोनी में दिनदहाड़े हुई वारदात पुलिस की लापरवाही का नतीजा है। कालोनी के सामने थाना और कालोनी में कई अधिकारियों के मकान हैं। जिस जगह पर वारदात हुई, उस घर के सामने ही एडीएम का मकान है। इतना ही नहीं, इसी कालोनी में एसपी सिटी का भी मकान है। ऐसे में हथियारबंद बदमाश दिनदहाड़े अंदर घुसे और आसानी से वारदात अंजाम देकर फरार भी हो गए। कालोनी की सुरक्षा की भी पोल खुल गई है। थाने के पास ही इतनी बड़ी वारदात को लेकर पुलिस भी सवालों के घेरे में है।

बदमाशों ने वारदात अंजाम देने के लिए रविवार का दिन चुना और दोपहर के समय जब पुलिस आराम फरमा रही थी, उसी समय शहर की बड़ी वीवीआईपी कालोनी को निशाना बनाया। कालोनी में सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ कई पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के मकान भी हैं। ज्यादातर घरों के बाहर होमगार्ड और सुरक्षाकर्मी मौजूद हैं। इसके बावजूद पांच बदमाश हथियारों के साथ शहरभर में घूमते हुए यहां कालोनी में दाखिल हो गए। इन बदमाशों ने बड़ी आसानी से पुनीत अग्रवाल के पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बनाया और जमकर आतंक मचाया। बच्चों और महिलाओं से मारपीट भी की। इतना ही नहीं, बदमाश करीब 25 मिनट घर के अंदर रहे और किसी को खबर तक नहीं लगी। ऐसे में थाना पुलिस से लेकर तमाम लापरवाही सामने आई।

----

आखिर कहां थी थाना पुलिस

वारदात के बाद सबसे बड़ा सवाल सुरक्षा को लेकर उठ रहा है। आखिर दोपहर के समय बीट कांस्टेबल, थाना पुलिस की फैंटम, हल्का प्रभारी से लेकर थाना प्रभारी कहां थे। जिस कालोनी में इतने अधिकारी रहते हैं, वहां आखिर चौकसी की क्या व्यवस्था पुलिस ने बनाई है, इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। इतनी लापरवाही उस समय है, जब इस कालोनी और आसपास के इलाके में लगातार कई बार चोरियां हो चुकी हैं।

----

मिठाई छोड़कर जा रहे हैं, खा लेना

बदमाशों ने लूटपाट के बाद मिठाई का डिब्बा वहीं छोड़ दिया। एक बदमाश ने कहा कि मिठाई छोड़कर जा रहे हैं, खा लेना। डिब्बा मोनू स्वीट्स लालकुर्ती से खरीदी गई थी। इसके बाद पुलिस टीम मोनू की दुकान पर पहुंची। यहां पर सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल की। सूत्रों की मानें तो एक बदमाश की फुटेज मिली है और उसकी पहचान के लिए क्राइम ब्रांच को लगाया गया है।

----

कुछ बदमाशों ने दोपहर के समय वारदात की है। क्राइम ब्रांच की दो टीमों को काम पर लगाया गया है। कुछ फुटेज पुलिस ने जुटाई हैं। जल्द अपराधियों को पकड़कर खुलासा कर दिया जाएगा।

राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी मेरठ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police was protesting Sunday, robbers attacked