ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबाजार में उमड़ी भीड़ को पुलिस ने डंडे से किया काबू

बाजार में उमड़ी भीड़ को पुलिस ने डंडे से किया काबू

रविवार को दूसरे दिन भी बाजारों में भारी भीड़ उमड़ी। गुजरान गेट से अशोक स्तंभ तक सड़क के दोनों ओर फड़ लगी हुई थी। मानो साप्ताहिक पैठ लगी हुई हो। भीड़ को देखकर पुलिस भी तुरंत एक्शन में आ गई। पुलिस ने पहले...

बाजार में उमड़ी भीड़ को पुलिस ने डंडे से किया काबू
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 25 May 2020 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को दूसरे दिन भी बाजारों में भारी भीड़ उमड़ी। गुजरान गेट से अशोक स्तंभ तक सड़क के दोनों ओर फड़ लगी हुई थी। मानो साप्ताहिक पैठ लगी हुई हो। भीड़ को देखकर पुलिस भी तुरंत एक्शन में आ गई। पुलिस ने पहले लोगों को प्यास से समझाया, लेकिन जब लोग नहीं माने तो पुलिस को डंडे का इस्तेमाल करना पड़ा। डंडा चलते ही बाजार में शांति पसर गई। सभी को सख्त हिदायत दी कि यदि सामान खरीदना है तो सोशल डिस्टेंस बनाकर खडे़ हो। 12 बजे के बाद पुलिस ने सभी दुकाने बंद करा दी।

सरधना में जबसे दुकाने खोलने की छूट दी गई है तबसे ही व्यवस्था लड़खड़ा रही है। रोस्टर के अनुसार यदि दुकाने खुले तो न भीड़ लगे न ही व्यवस्था खराब हो। आज ईद का त्योहार है, जिसके चलते समस्त दुकानदारों ने रोस्टर तोड़ते हुए दुकाने खोल ली। ईद की खरीदारी के लोग भी दुकानों पर खूब उमड़े। सुबह 7 बजे से ही दुकानों पर भीड़ लगनी शुरू हो गई थी। करीब साढे़ 10 बजे गुजरान गेट से अशोक स्तंभ तक सड़क के दोनों ओर व डिवाइडर पर पैंठ की तरह खूब दुकाने सज गई। खरीदारी करने के लिए महिलाएं, बच्चे व बडे़ सभी उक्त दुकानों पर सोशल डिस्टेंस तोड़कर खडे़ दिखे। सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। अशोक स्तंभ पुलिस चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ बाजार में निकले। उन्होंने डंडा फटकारा तो बाजार में भीड़ कम होती चली गई। पुलिस ने 12 बजे के बाद दुकाने भी बंद कराई। दुकानदारों को रोस्टर के अनुसार ही दुकाने खोलने व सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के निर्देश दिए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें