ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठउद्यमियों, अफसरों ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली

उद्यमियों, अफसरों ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली

मंगलवार को मोहकमपुर इंडस्ट्रीयल कॉम्पलेक्स एसोसिएशन फेस द्वितीय में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें उद्यमियों, व्यापारियों तथा अफसरों ने पौधारोपण किया। साथ ही पर्यावरण संरक्षण की शपथ...

उद्यमियों, अफसरों ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 15 Aug 2018 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को मोहकमपुर इंडस्ट्रीयल कॉम्पलेक्स एसोसिएशन फेस द्वितीय में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें उद्यमियों, व्यापारियों तथा अफसरों ने पौधरोपण किया। साथ ही पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली।

कार्यक्रम की अध्यक्ष एसोसिएशन अध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने और संचालन महासचिव सतीश गर्ग ने किया। बतौर मुख्य अतिथि उपायुक्त उद्योग वीके कौशल मौजूद रहे। इस दौरान विभिन्न प्रजातियों के एक सौ से अधिक पेड़ लगाए गए। मुख्य अतिथि वीके कौशल ने उद्यमियों से अपील की कि वह अधिक से अधिक पौधारोपण करें। साथ ही कहा कि उद्यमियों को कोई समस्या हो तो वह सीधे उन्हें बताए समस्या का समाधान कराएंगे। वशिष्ठ अतिथि अरूण वशिष्ठ ने पौधों का महत्व बताया और उद्यमियों को पौधारोपण के लिए प्रेरित किया। कहा कि मेरठ के उद्यमी, व्यापारी अपने नैतिक कर्तव्य को समझते हुए पर्यावरण की रक्षा के लिए कृत संकल्प है। कार्यक्रम में सूर्यप्रकाश टोंक, सरजीत, पंकज जैन, संदीप गुप्ता, मनोज माहेश्वरी, अमित कुमार, शांतुन टोंक, अनुराग अग्रवाल, सुनील वर्मा, अमित शर्मा, धनश्याम गुप्ता, राजीव गोयल, आदित्य टोंक, योगेंद्र गुप्ता, सतीश गर्ग, नितिन शर्मा मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें