ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठएस्सार पैट्रोल पंप पर हाई वोल्टेज ड्रामा

एस्सार पैट्रोल पंप पर हाई वोल्टेज ड्रामा

मेरठ-करनाल हाईवे पर कक्केपुर चौराहे पर स्थित एस्सार पैट्रोल पंप पर सोमवार दोपहर को रालोद नेता व पंप कर्मचारियों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। जिसमें पंप कर्मचारियों ने 80 हजार रूपये की लूट व मारपीट...

एस्सार पैट्रोल पंप पर हाई वोल्टेज ड्रामा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 22 May 2018 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ-करनाल हाईवे पर कक्केपुर चौराहे पर स्थित एस्सार पैट्रोल पंप पर सोमवार दोपहर को रालोद नेता व पंप कर्मचारियों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। जिसमें पंप कर्मचारियों ने 80 हजार रूपये की लूट व मारपीट की सूचना से पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। हालांकि बाद में सही जानकारी होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

बता दें कि मेरठ-करनाल हाईवे पर कक्केपुर चौराहे पर मेरठ के नंगलाताशी निवासी प्रमोद चौधरी का एस्सार पैट्रोल पंप है। वहां पर मुनेंद्र व सुमित सहित कई अन्य कर्मचारी काम करते हैं। बताया गया है कि दोपहर के वक्त रालोद नेता सुनील रोहटा अपनी र्फाच्यूनर गाडी में कैराना जाते समय 1500 रूपये का डीजल डलवाया। इसी दौरान किसी बात को लेकर कर्मचारियों से उनकी कहासुनी हो गई और फिर गाली-गलौंच व बात मारपीट तक पहुंच गई। इस दौरान दोनों और से खूब मारपीट हुई जिससे पंप पर अफरा-तफरी फैल गई। इसी दौरान पंप मालिक ने सूचना मिलने पर कंट्रोल रूम को फोन करके पंप लूट की सूचना दे दी। दिन दहाडे पंप लूट की सूचना मिलने पर जिले भर की पुलिस में हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में पंप पर सरधना सरूरपुर सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई। हालांकि मौके पर जाकर मामले की सच्चाई पता चली तो पुलिस की जान में जान आई। पूछताछ के बाद पता चला कि मामला सुनील रोहटा रालोद नेता व पंप कर्मचारियों के बीच लेनदेन का था। इस मामले में समझौता नहीं होने पर पंप मालिक प्रमोद चौधरी ने कर्मचारियों से कैश लूटे जाने की जानकारी पुलिस को देकर उसके खिलाफ 80 हजार रुपये की लूट की तहरीर दे दी। इस मामले में पुलिस पंप मालिक की तहरीर पर जांच कर रही है। जबकि इस बारे में सुनील रोहटा का कहना है कि पंप कर्मचारियों ने दो हजार रूपये का तेल डलवाया था। जिसमें पांच सौ रूपये का डीजल कम दिया था जिस पर कहासुनी हुई बाद में तेल पूरा दे दिया गया। जबकि पुलिस ने बताया कि मामला मारपीट का ही था लूट का आरोप गलत लगाया गया है। मामले की जांच की जाएगी। जबकि इस बारे में पंप मालिक प्रमोद चौधरी का कहना है सुनील रोहटा ने दो हजार रूपये का तेल डलवाया था मीटर नहीं उठने पर उसने व उसके आदमियों ने पंप कर्मचारियों के साथ में मारपीट की। वहीं थाना प्रभारी रविन्द्र कांबोज का कहना है कि मौके पर जांच के बाद मामला लूट का नहीं मिला। तेल कम देने को लेकर विवाद हो गया था। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें