DA Image
27 अक्तूबर, 2020|9:45|IST

अगली स्टोरी

निजीकरण के विरोध में पॉवर ऑफिसर्स एसोसिएशन का प्रदर्शन

निजीकरण के विरोध में पॉवर ऑफिसर्स एसोसिएशन का प्रदर्शन

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के निजीकरण के विरोध में पॉवर ऑफिसर्स एसोसएशन पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया। जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन देने का निर्णय लिया। इसी के साथ हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप की घटना और उपचार के दौरान मौत की घटना पर दुख जताया। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की।

पॉवर ऑफिसस एसोसएशन मेरठ के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें पूर्वांचल डिकॉम के निजीकरण का पुरजोर विरोध किया। बैठक में इंजीनियर मुकेश कुमार, मनोज कुमार, अनिल कुमार वर्मा, राकेश कुमार, प्रिंस कुमार गौतम, अजय कुमार, राजेश कुमार, आशीष कुमार लाल, शैलेश कुमार शामिल रहे। बैठक में पदाधिकारियों ने प्रांतीय संगठन के फैसले और आंदोलन के निर्णय से अवगत कराया। इस दौरान निजीकरण से होने वाले नुकसान तथा निजीकरण को रोकने के लिए आंदोलन की रणनीति को लेकर विचार विमर्श किया।

निर्णय लिया कि निजीकरण का विरोध सोशल मीडिया में निजीकरण के पूर्व के फैसलों और विफलता को लेकर किया जाएगा। सांसद और विधायकों सो ज्ञापन देंगे और आंदोलन में सहयोग मांगेगे। निजीकरण का फैसला टालने की मांग की जाएगी। दूसरी ओर, बैठक में पॉवर ऑफिसर्स एसोसएशन पदाधिकारियों ने हाथरस की घटना की कड़ी निंदा की। गैंगरेप की शिकार बेटी की मौत पर दुख जताया और शोक व्यक्त किया। श्रद्धांजलि अर्पित की। गैंगरेप के आरोपियों को कठोर सजा दिलाने की मांग की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Performance of Power Officers Association to protest against privatization