ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपेयजल आपूर्ति न होने पर मोहकमपुर के लोगों ने निगम में बोला धावा

पेयजल आपूर्ति न होने पर मोहकमपुर के लोगों ने निगम में बोला धावा

- बिजली पानी सड़क की समस्या को लेकर नगर निगम में हंगामा - टैक्टर ट्राली

पेयजल आपूर्ति न होने पर मोहकमपुर के लोगों ने निगम में बोला धावा
default image
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 21 Jun 2024 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजली, पानी और सड़क की समस्या को लेकर गुरुवार को नगर निगम पहुंची वार्ड 6 मोहकमपुर की जनता ने नगर निगम कार्यालय में धरना दिया। नारेबाजी करते हुए कहा कि जनता छह महीने से बिजली, पानी और रास्ता न होने से परेशानी झेल रही है। शिकायत के बाद भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे। अपर नगरायुक्त ने समाधान का आश्वासन दिया।

वार्ड 6 पार्षद प्रशांत कसाना के नेतृत्व में टैक्टर ट्राली से भरकर लोग नगर निगम पहुंचे और नगरायुक्त कार्यालय के बाहर धरना दिया। पार्षद प्रशांत कसाना ने कहा वार्ड 6 नगर निगम का सबसे बड़ा वार्ड है। क्षेत्र की आबादी दस हजार है। यहां तमाम लोगों के पास तक पेयजल नहीं पहुंच रहा है। हैंडपंप से पेयजल की पूर्ति हो रही है। मौके पर पहुंचे अपर नगरायुक्त पंकज कुमार ने समस्या को सुना और मौके पर मौजूद मुख्य अभियंता देवेंद्र कुमार को समाधान के निर्देश दिए।

सफाई कर्मचारी हटाने पर भड़के पार्षद

वार्ड में फैली गंदगी और कूड़े के ढेर को लेकर लोगों ने प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा हरपाल पर सवाल उठाए। पार्षद प्रशांत कसाना ने कहा वार्ड 6 में सफाई कार्य के लिए 36 कर्मचारियों की तैनाती की गई थी। कुछ कर्मचारियों को हटा दिया गया जिसके चलते सफाई व्यवस्था खराब हो गई। पार्षद ने कहा वार्ड से हटाए आठ कर्मचारियों की वापस वार्ड में तैनाती की जाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।