ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपहल एक प्रयास ने सोहराबगेट बस अड्डे पर चलाया स्वच्छता अभियान

पहल एक प्रयास ने सोहराबगेट बस अड्डे पर चलाया स्वच्छता अभियान

पहल एक प्रयास ने रविवार रो 300वें सप्ताह स्वच्छ अभियान सोहराबगेट डिपो बस स्टैड पर चलाया। पहल एक प्रयास टीम सदस्यों ने आसपास पड़े कूड़े को उठाया और बस स्टैंड की दीवारों को साफ कर दीवारों अपनी कला का...

पहल एक प्रयास ने सोहराबगेट बस अड्डे पर चलाया स्वच्छता अभियान
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 18 Nov 2019 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

पहल एक प्रयास ने रविवार को 300वें सप्ताह स्वच्छ अभियान सोहराबगेट डिपो बस स्टैंड पर चलाया। पहल एक प्रयास टीम सदस्यों ने आसपास पड़े कूड़े को उठाया और बस स्टैंड की दीवारों को साफ कर अपनी कला का जादू बिखेरा। सांसद राजेंद्र अग्रवाल और भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने भी टीम के साथ स्वच्छता कार्य किया।

इस दौरान टीम ने रोडवेज बस के कर्मचारियों को सदस्यों ने स्वच्छता अभियान के महत्व को समझाया। कहा कि वह सभी बस स्टैंड पर हर महीने में एक दिन स्वच्छता अभियान चलाए। देश के कोने-कोने में यहां से बस रवाना होती हैं और आप लोगों के माध्यम से यह स्वच्छता अभियान बहुत तेजी के साथ फैलाया जा सकता है। जब सभी लोग मन मे स्वच्छता का भाव रखेंगे, तभी समाज में परिवर्तन संभव है। सफाई करना किसी जाति विशेष का काम न होकर सभी की जिम्मेदारी है। पहल अभियान के कप्तान पीके सिंघल, राकेश तोमर, कार्तिका महाजन, अमित शर्मा, बसंत चौहान रहे। अभियान का समापन राष्ट्रगान से हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें