ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपटेलनगर में फायरिंग के दौरान राहगीर की गोली लगने से मौत

पटेलनगर में फायरिंग के दौरान राहगीर की गोली लगने से मौत

देहली गेट के पटेलनगर में मंगलवार देरशाम दो पक्षों की गोलीबारी में राहगीर के पेट में गोली जा लगी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मौके पर तनाव फैल गया। गोलीबारी करने वाला आरोपी कुख्यात वाहन चोर...

पटेलनगर में फायरिंग के दौरान राहगीर की गोली लगने से मौत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 28 Feb 2018 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

देहली गेट के पटेलनगर में मंगलवार देरशाम दो पक्षों की गोलीबारी में राहगीर के पेट में गोली जा लगी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मौके पर तनाव फैल गया। गोलीबारी करने वाला आरोपी कुख्यात वाहन चोर हिस्ट्रीशीटर हाजी गल्ला का बेटा बताया जा रहा है। वारदात के बाद आरोपी दोनों पक्ष फरार हो गए। वारदात के बाद मृतक के परिजनों ने घंटाघर पर बवाल कर दिया। जाम लगा दिया और पुलिस से धक्कामुक्की कर दी। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा।

पटेलनगर में हिस्ट्रीशीटर हाजी गल्ला के बेटे शादाब और स्थानीय निवासी अरमान का मंगलवार देरशाम विवाद हो गया। शादाब ने अरमान पक्ष पर गोलीबारी कर दी। दूसरे पक्ष ने सामने से फायर किए। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे अजय उर्फ रिंकू पुत्र सतपाल निवासी टीपीनगर शिवपुरम कालोनी के पेट में गोली जा लगी। अजय की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अजय की हत्या की जानकारी पर परिजनों ने घंटाघर पर जाम लगा दिया। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस से हाथापाई कर दी। मौके पर जाम लग गया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके भीड़ को खदेड़ा। कई भाजपा नेता भी मौके पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने हाजी गल्ला के घर पर दबिश दी, लेकिन सभी फरार मिले। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए चार टीमें बनाई हैं। आरोपियों के खिलाफ देहली गेट थाने में तहरीर दी गई है। रात को ही अजय का पोस्टमार्टम कराने की व्यवस्था एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने कराई। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि दो पक्षों के विवाद में गोलीबारी हो रही थी। इसी दौरान राहगीर अजय की गोली लगने से मौत हुई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। देर रात हाजी गल्ला ने कराया बेटे का सरेंडरमेरठ। रिंकू की हत्या के बाद हाजी गल्ला अपने पूरे परिवार के साथ फरार हो गया था। देहली गेट पुलिस ने इस मामले में हाजी गल्ला के बेटे शादाब, अरमान समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम कर लिया। देर रात सेटिंग कर हाजी गल्ला ने अपने बेटे को पुलिस के सामने सरेंडर करा दिया। अन्य आरोपियों की तलाश में रात भर एएसपी कैंट के नेतृत्व में कई टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें