DA Image
19 अक्तूबर, 2020|10:26|IST

अगली स्टोरी

दौड़ में परशुराम ने मारी बाजी

दौड़ में परशुराम ने मारी बाजी

मेरठ। संवाददाता

सरधना तहसील के गांव पथौली में रविवार को दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पंडित सुभाष शर्मा शेरू ने फीता काटकर प्रतियोगिता का प्रारंभ किया। प्रतियोगिता में दोघट गांव के परशुराम और खेकड़ा के विजय विजेता बने।

प्रतियोगिता की 1500 मीटर की दौड़ में परशुराम प्रथम, घड़ी निवासी मोहित द्वितीय और सरसावा के गुड्डू तृतीय स्थान पर रहे। 800 मीटर की दौड़ में विजय प्रथम, मेरठ निवासी प्रशांत द्वितीय और बड़ौत के प्रिंस तृतीय स्थान पर रहे। आयोजन कमेटी ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर विजेताओं को सम्मानित किया।इस दौरान पथौली गांव के राजन सिरोही, योगेंद्र सिरोही, महेंद्रपाल, जयबीर, जितेंद्र सिरोही, सोहनपाल, जितेंद्र जयप्रकाश सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ : रोहटा। गांव रोहटा में रविवार को चौधरी चरण सिंह कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ गोल्ड मेडलिस्ट नितिन तोमर ने किया। कमेटी के सदस्यों ने बताया कि प्रतियोगिता की एंट्री फीस कोई नहीं होगी। प्रथम आने वाली टीम को 21 हजार रुपये और ट्रॉफी दी जाएगी। अन्य जिलों से आने वाली टीमों के लिए रहना और खाना कमेटी की तरफ से फ्री रहेगा। सोमवार को भी मैच होंगे। रविवार को टीम जेवरी और काकरोड के बीच मैच हुआ जिसमे जेवरी ने मैच जीता। रोहटा और सहारणपुर के बीच मैच हुआ जिसमे रोहटा की टीम विजयी रही। इस मौके पर सपा नेता सम्राट मलिक, सोरण मलिक, शेखर चौधरी, वंश, अक्षत आदि रहे।