DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उद्यमियों ने किया पंकज गुप्ता का अभिनंदन

उद्यमियों ने किया पंकज गुप्ता का अभिनंदन

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद बुधवार को पंकज गुप्ता का मेरठ शाखा की ओर से अभिनंदन किया गया। निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर उन्हें सम्मानित किया गया। मेरठ के सचिव तनुज गुप्ता ने उद्यमियों का स्वागत किया। एएन मल्होत्रा ने कहा कि पंकज गुप्ता मेरठ से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने वाले पांचवे व्यक्ति हैं। उन्होंने बताया कि आईआईए के 50 चेप्टर हैं, जिसमें 40 चेप्टर यूपी में बाकी चेप्टर बाहर हैं।

उद्योग केंद्र के उपायुक्त वीके कौशल ने बताया कि मुख्य मंत्री स्वरोजगार योजना के तहत बजट का 160 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त किया है। एक जिला एक उत्पाद के अंतर्गत प्रदेशभर में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। असिस्टेंट कमिश्नर शैलेंद्र सिंह ने आश्वस्त किया कि उद्यमी हमारे पास समस्या लेकर आएं, उसका निराकरण प्रमुखता से किया जाएगा। उद्योग बंधु की सभा में प्रतिभाग करने के लिए उन्होंने प्रेरित किया।

अनुराग अग्रवाल ने बताया कि पंकज अग्रवाल ने 1980-85 में इंजीनियरिंग कॉलेज, भूटान में लेक्चरर पद पर कार्य किया। 1994 में उन्होंने मेरठ में स्वयं की ट्रांसफार्मर की कम्पनी ए-पावरटेक स्थापित की। आईआईए में 1994 में से विभिन्न पदों पर रहते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए। पंकज गुप्ता ने सभी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि उद्यमियों को उनका हक मिले और उद्योगों बढ़ावा मिले, ये ही प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि उद्यमियों की समस्याओं का निराकरण, अव्यवहारिक पॉलिसी में संशोधन या बदलाव के लिए सरकारी नुमाइंदों से मिलकर काम किया जाएगा। समारोह में हापुड़, मोदीनगर, मुजफ्फरनगर, बागपत अदि जिलों से भी उद्यमियों ने शिरकत की। अतुल भूषण गुप्ता, संजीव मित्तल, निपुन जैन, अश्वनी गेरा, मनोज कुमार शर्मा, राजेंद्र सिंघल, गिरीश मोहन गुप्ता, हरिंद्र आत्रेय, राजेंद्र कुमार जैन, एएन मल्होत्रा, अनुज गोयल सीए, अनिल अग्रवाल, संजीव मित्तल, अनुराग अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pankaj Gupta iia