DA Image
26 अक्तूबर, 2020|12:17|IST

अगली स्टोरी

आदेश: मेरठ कॉलेज में वरिष्ठतम को बनाएं प्राचार्य

default image

शिक्षकों की वरिष्ठता सूची जारी होने के बाद क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी ने मेरठ कॉलेज के सेक्रेटरी से वरिष्ठतम शिक्षक को प्राचार्य नियुक्त करने के आदेश दिए हैं। मैनेजमेंट से मेक्टा एवं मेक्टवा के प्रत्यावेदन के बाद उक्त निर्देश दिए हैं। क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी ने वरिष्ठतम शिक्षक को जिम्मेदारी नहीं देने की स्थिति में जून की सेलरी में देरी की चेतावनी दी है।

क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी डॉ.राजीव गुप्ता के आदेशों के अनुसार मेक्टा एवं मेक्टवा ने डॉ.युद्धवीर सिंह पर लोढ़ा समिति की सिफारिशों के उल्लंघन की बात कही है। नियमों के अनुसार कोई भी सरकारी कर्मचारी बीसीसीआई में पदाधिकारी नहीं हो सकता। एसोसिएशन ने दावा किया कि लोढ़ा समिति की सिफारिशों को दरकिनार किया गया है। एसोसिएशन ने 22 जून को डॉ. युद्धवीर के तीन महीने का कार्यकाल पूरा होने और वर्तमान में वरिष्ठतम नहीं होने की बात भी कही गई।

डॉ. नीलम सबसे वरिष्ठ

इसी क्रम में डॉ.राजीव गुप्ता ने सेक्रेटरी को वरिष्ठता सूची में वरिष्ठतम को प्राचार्य नियुक्त करने के निर्देश दिए हैं। सोमवार को जारी सूची में डॉ. नीलम वरिष्ठ हैं जबकि डॉ.अंजलि दूसरे नंबर पर। डॉ.युद्धवीर तीसरे नंबर पर हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Order Make the senior-most principal in Meerut College