ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ23 को आवंटी करेंगे आवास विकास कार्यालय का घेराव

23 को आवंटी करेंगे आवास विकास कार्यालय का घेराव

मेरठ। जागृति विहार एक्सटेंशन के तमाम आवंटियों की महत्वपूर्ण सभा जागृति विहार एक्सटेंशन के सेक्टर-5 में हुई। इसमें आवंटियों ने आवास विकास की ओर से आ...

23 को आवंटी करेंगे आवास विकास कार्यालय का घेराव
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 21 Nov 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। जागृति विहार एक्सटेंशन के तमाम आवंटियों की महत्वपूर्ण सभा जागृति विहार एक्सटेंशन के सेक्टर-5 में हुई। इसमें आवंटियों ने आवास विकास की ओर से आ रही तमाम समस्याओं को उजागर किया। मकानों का कब्जा, पानी का कनेक्शन, सड़क निर्माण, किसानों के धरने के कारण रुके विकास कार्यों लगी पाबंदी पर अफसरों को कोसा।

आवंटी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि आवासीय योजना में आवास विकास आवंटियों के प्रति संवेदनहीनता का परिचय दे रहा है। सैकड़ों आवंटियों के कब्जा लेने की प्रकिया पूर्ण करने पर भी कब्जा नहीं मिल पा रहा है। इस कारण तमाम किराये पर रहने वाले आवंटियों को कई माह से बेवजह आर्थिक व मानसिक क्षति उठानी पड़ रही है। ऐलान किया कि 23 नवंबर को आवंटी आवास विकास कार्यालय पर अफसरों का घेराव करेंगे।

आवंटी आरके सक्सेना, हरिओम सिंह ने कहा कि आवास विकास को तत्काल धरने पर बैठे किसानों की मांग को मानकर आवंटियों को कब्जा दिलाना चाहिए। पवन गुप्ता, धर्मेंद्र, सचिन कुमार वाधवा, नटवर लाल कर्दम, पंकज कुमार, सीपी सिंह, जितेन्द्र कुमार, हरिओम सिंह, संजय परमार, पीयूष पांडे, संतराम सिंह, सनी, सुरेन्द्र कुमार उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें