ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोरोना से पीड़ित वृद्ध की मौत, गांव में दहशत

कोरोना से पीड़ित वृद्ध की मौत, गांव में दहशत

कुंलजन निवासी एक वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई। दो दिन पहले ही वृद्ध को मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार को अंतिम सांस ली। उधर, कोरोना से वृद्ध की मौत होने की सूचना से ग्रामीणों में...

कोरोना से पीड़ित वृद्ध की मौत, गांव में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 31 Aug 2020 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंलजन निवासी एक वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई। दो दिन पहले ही वृद्ध को मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार को अंतिम सांस ली। उधर, कोरोना से वृद्ध की मौत होने की सूचना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। स्वास्थ्य विभाग की टीम मृतक के सम्पर्क में रहे लोगों को सर्च कर उनकी सैंपलिंग कराएगी।

कुंलजन निवासी कासिम खान (78) काफी दिन से बीमार थे। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां कोविड-19 की जांच हुई तो पॉजिटिव आए। जांच रिपोर्ट आने के बाद दो दिन पहले ही मेरठ मेडिकल में शिफ्ट करा दिया गया। वहां उपचार के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई। सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने कोरोना से कासिम की मौत होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि कोरोना से मरने वालों की संख्या सरधना में अब छह हो गई है। मृतक के परिजनों को होम क्वारंटाइन करा दिया गया है। साथ ही उनके सम्पर्क में रहे लोगों को सर्च किया जाएगा। सभी की सैंपलिंग कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें