ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबूंद फाउंडेशन के वार्षिकोत्सव में जल-पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली

बूंद फाउंडेशन के वार्षिकोत्सव में जल-पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली

बूंद फाउंडेशन का रविवार को स्थापना दिवस मनाया गया। सेंट जोजफ इंटर कालेज में हुए वार्षिकोत्सव में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया। पानी की...

बूंद फाउंडेशन के वार्षिकोत्सव में जल-पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 23 Nov 2020 03:09 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

बूंद फाउंडेशन का रविवार को स्थापना दिवस मनाया गया। सेंट जोजफ इंटर कालेज में हुए वार्षिकोत्सव में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया। पानी की बूंद-बूंद और पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली।

समारोह में मुख्य अतिथि महाप्रबंध जल रतन लाल, विशिष्ठ अतिथि पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ. मेराजुद्दीन अहमद, सेवानिवृत्त आईएएस डॉ. आरके भटनागर रहे। बतौर अतिथि सपा नेता गोपाल अग्रवाल और मुख्य वक्ता मेजर हिमांशु सिंह ने शिकरत की।

वक्ताओं ने पानी और पर्यावरण बचाने पर जोर दिया और बूंद फाउंडेशन की मुहिम की सराहना की। समारोह में बूंद फाउंडेशन का एप भी लॉन्च किया गया। एप के जरिए पानी और पर्यावरण से संबंधित समस्याएं और समाधान मिलेगा। समारोह की अध्यक्षता फादर जॉन चिमन ने की। समारोह में बूंद फाउंडेशन की एक साल की गतिविधियों की रिपोर्ट अध्यक्ष रवि कुमार और उपाध्यक्ष गौहर रजा सिद्दीकी ने प्रस्तुत की। समारोह में फजल करीम, अभिषेक द्विवेदी, गौहर रजा, रीनू भाटी, प्रशांत सिरोही, ललित, रिशाल सिंह, सुरजीत सिंह, मुकुल रस्तोगी, सिद्धांत भाटी, प्रशांत सिंह, मेराजुद्दीन, जमील, गुरमीत साहनी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें