ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअब 15 फरवरी से टोल प्लाजा होगा कैश लेश, शत-प्रतिशत फास्टैग होगा लागू

अब 15 फरवरी से टोल प्लाजा होगा कैश लेश, शत-प्रतिशत फास्टैग होगा लागू

सिवाया टोल प्लाजा पर शत-प्रतिशत फास्टैग लागू करने की तिथि 15 फरवरी हो गई है। एनएचएआई के सिवाया टोल प्लाजा पर आए सर्कुलर के अनुसार अब 15 फरवरी से...

अब 15 फरवरी से टोल प्लाजा होगा कैश लेश, शत-प्रतिशत फास्टैग होगा लागू
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 01 Jan 2021 03:09 AM
ऐप पर पढ़ें

दौराला। संवाददाता

सिवाया टोल प्लाजा पर शत-प्रतिशत फास्टैग लागू करने की तिथि 15 फरवरी हो गई है। एनएचएआई के सिवाया टोल प्लाजा पर आए सर्कुलर के अनुसार अब 15 फरवरी से शत-प्रतिशत फास्टैग द्वारा टैक्स वसूली की जाएगी। सर्कुलर आते ही टोल प्रबंधन ने राहत की सांस ली है।

15 दिसंबर 2019 को सिवाया टोल प्लाजा को कैश लैश करने और फास्टैग द्वारा टैक्स वसूली के एनएचएआई द्वारा निर्देश जारी किए गए थे। टोल प्लाजा पर दोनों ओर एक-एक लाइन को कैश में टैक्स वसूली के लिए आरक्षित कर दिया गया था। इसके बाद एक जनवरी 2021 से टोल प्लाजा को कैश लैश करने के साथ शतप्रतिशत फास्टैग व्यवस्था लागू करने के निर्देश जारी किए गए थे। टोल प्रबंधन दिन रात तैयारियों में जुटा था और शत-प्रतिशत फास्टैग लागू करने की तमाम तैयारियां पूर्ण कर ली थी। गुरुवार सुबह से टोल प्लाजा पर ट्रैफिक मार्शल तैनात कर दिए गए थे। गुरुवार दोपहर बाद एनएचएआई द्वारा टोल प्रबंधन को फास्ट टैग को शतप्रतिशत लागू करने का सर्कुलर मिला। टोल मैनेजर प्रदीप चौधरी ने बताया कि एनएचएआई का सर्कुलर प्राप्त हुआ है, जिसके अनुसार टोल प्लाज पर शतप्रतिशत फास्टैग व्यवस्था लागू 15 फरवरी 2021 से की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें