ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ50 हजारी मारूफ के गैर जमानती वारंट जारी

50 हजारी मारूफ के गैर जमानती वारंट जारी

श्रम कल्याण परिषद के निवर्तमान अध्यक्ष सुनील भराला को धमकी के मामले में मुख्य आरोपी मारूफ के गैर जमानती वारंट जारी हुए...

50 हजारी मारूफ के गैर जमानती वारंट जारी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 21 Sep 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। श्रम कल्याण परिषद के निवर्तमान अध्यक्ष सुनील भराला को धमकी के मामले में मुख्य आरोपी मारूफ के गैर जमानती वारंट जारी हुए हैं। पुलिस ने उसका पासपोर्ट निरस्त कराने के लिए पासपोर्ट कार्यालय में रिपोर्ट भेजी है। आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश दी गई, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

सुनील भराला को 10 सितंबर को फोन पर धमकी दी गई थी। दौराला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस अभी तक तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। पुलिस ने धमकी देने वाले अतीब, मोबाइल देने वाले कासिफ और सिम उपलब्ध कराने वाले रिहान को पकड़ा है। अतीब को दो लाख रुपये देकर धमकी देने के लिए मारूफ ने तैयार किया था। मारूफ फरार है। मारूफ को 50 हजारी घोषित कर दिया गया। मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट से मारूफ के गैर जमानती वारंट जारी कराए हैं। पुलिस ने कई साक्ष्य जुटा लिए हैं। पुलिस जल्द चार्जशीट दाखिल करने और आरोपियों पर गैंगस्टर की तैयारी कर रही है। आरोपी के पासपोर्ट को निरस्त करने के लिए रिपोर्ट एसपी क्राइम अनित कुमार की ओर से पासपोर्ट कार्यालय भेजी गई है।

मारूफ पर पुलिस ने 50 हजार का ईनाम घोषित किया है। मंगलवार को मारूफ के गैर जमानती वारंट जारी करा लिए गए हैं। आरोपी की तलाश में एसओजी और सर्विलांस टीम लगी है।

- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी मेरठ

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें