ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनितिन हत्याकांड : आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया हंगामा

नितिन हत्याकांड : आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया हंगामा

बीते हफ्ते नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर हुई छात्र नितिन की हत्या में मुख्य अभियुक्त के अलावा किसी अन्य की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने सोमवार...

नितिन हत्याकांड : आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 06 Apr 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बहसूमा। संवाददाता

बीते हफ्ते नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर हुई छात्र नितिन की हत्या में मुख्य अभियुक्त के अलावा किसी अन्य की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने सोमवार को थाना परिसर में हंगामा करते हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि नितिन की हत्या में नामजद हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना हुई तो वह मेरठ-पौड़ी मार्ग पर चक्का जाम कर धरना प्रदर्शन करेंगे। हंगामा कर रहे लोगों का नेतृत्व मुखिया गुर्जर ने किया। हालांकि, पुलिस द्वारा जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन मिलने पर लोग वापस लौट गए।

बताते चलें कि नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज में बीते 31 मार्च को रिजल्ट लेने गए नौवीं के छात्र नितिन की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसमें थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सोमवार को नितिन के परिजनों ने फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुखिया गुर्जर को साथ लेकर थाने पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। लोगों ने थाना पुलिस से फरार चल रहे हत्यारोपी को गिरफ्तारी की मांग की। मुखिया गुर्जर ने थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौधरी से कहा कि हत्याकांड में मुख्य आरोपी वंश के अलावा अभी तक कोई जेल नहीं गया है। पुलिस इस मामले में लापरवाही कर रही है। कहा कि पुलिस जल्द से जल्द इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजें वरना मेरठ पौड़ी मार्ग पर चक्का जाम कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। मुखिया गुर्जर ने कहा कि यदि अगले तीन दिनों के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो वह ग्रामीणों को साथ लेकर एसएसपी कार्यालय का घेराव करेंगे। उधर, थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौधरी ने जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद सभी लोग वापस घर लौट गए। इस मौके पर ग्राम प्रधान पति जितेन्द्र जाटव, लाखन सिंह, सन्नी, बादल, वीरेंद्र नागर आदि रहे।

टिकौला शुगर मिल ने 14 मार्च तक का गन्ना भुगतान किया

बहसूमा। टिकौला शुगर मिल के अधिशासी अध्यक्ष एमसी शर्मा ने बताया कि मिल ने सत्र 2020-21 का दो मार्च से 14 मार्च तक खरीदे गए गन्ने का 38 करोड़ छत्तीस लाख रुपये का भुगतान सभी समितियों के माध्यम से किसानों को भेज दिया है। गन्ना भुगतान भेजे जाने की पुष्टि रामराज गन्ना समिति सचिव सुभाषचंद यादव ने की है। उनका कहना है कि जल्द ही पैसा किसानों के खाते में पहुंच जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें