DA Image
1 जनवरी, 2021|3:10|IST

अगली स्टोरी

नगर निगम में नई पहल, सफाई कर्मचारियों का हुआ सम्मान

नगर निगम में नई पहल, सफाई कर्मचारियों का हुआ सम्मान

मेरठ। मुख्य संवाददाता

साल के अंतिम दिन नगर निगम ने नई पहल की शुरुआत की। नगर निगम परिवार की ओर से वार्डों में बेहतर काम करने वाले सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया गया। वहीं शहर को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया गया। हालांकि व्यवस्था अच्छी नहीं रही। पार्षद तक खड़े रहे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ।

गुरुवार को टाउन हॉल स्थित गांधी पार्क में नगर निगम की ओर से सफाई कर्मचारियों के सम्मान के साथ नए साल में स्वच्छता को लेकर संकल्प का कार्यक्रम किया गया। नगर आयुक्त की पहल पर सभी 90 वार्ड से एक-एक सफाई कर्मचारियों का चयन कर उन्हें सम्मानित किया गया। इसी तरह वार्ड-60 के सुपरवाइजर राजेश और वार्ड-24 के मंजीत को भी सम्मानित किया गया। नगर आयुक्त मनीष बंसल ने कहा कि सफाई में कोताही नहीं, सम्मान भी मिलेगा। वहीं मेयर सुनीता वर्मा ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाने की जिम्मेदारी हम सबकी है। 90 वार्ड में पांच सफाई कर्मचारियों को प्रतीक स्वरूप कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। अन्य को उनके वार्ड में सम्मानित किया जाएगा। हालांकि काफी पार्षद कार्यक्रम की व्यवस्थाओं से नाराज दिखे। वे अंत तक खड़े रहे। इस अवसर पर अपर नगर आयुक्त श्रद्धा शांडिल्यान, संयुक्त नगर आयुक्त सौम्या गुरूरानी, सहायक नगर आयुक्त इंद्रविजय कुमार, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा.गजेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे। संचालन सफाई कर्मचारी नेता विनेश विद्यार्थी ने किया।

जीएम जल समेत चार को विदाई

इसी कार्यक्रम में मेयर और नगर आयुक्त ने सेवानिवृति पर जीएम (जल) रतन लाल, लिपिक अशोक जिंदल, आशा शर्मा, नलकूप चालक रामफल को विदाई दी गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New initiative in Municipal Corporation cleanliness workers honored