ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअनट्रेंड नर्स की लापरवाही से नवजात की मौत

अनट्रेंड नर्स की लापरवाही से नवजात की मौत

थाना इंचौली क्षेत्र के गांव कुरकुरा निवासी एक परिवार शुक्रवार को अपनी गर्भवती महिला के साथ मवाना पहुंचे, लॉक डाउन के चलते वह महिला को अस्पताल नहीं ले जा पाए तथा एक अनट्रेंड नर्स के चक्कर में आकर उसके...

अनट्रेंड नर्स की लापरवाही से नवजात की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 29 Mar 2020 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना इंचौली क्षेत्र के गांव कुरकुरा निवासी एक परिवार शुक्रवार को अपनी गर्भवती महिला के साथ मवाना पहुंचे, लॉक डाउन के चलते वह महिला को अस्पताल नहीं ले जा पाए तथा एक अनट्रेंड नर्स के चक्कर में आकर उसके यहां उपचार शुरू करा दिया। उपचार के दौरान हुई डिलीवरी में बच्चे की जान चली गई। पीड़ित परिवार ने नर्स पर आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी है।

कुरकुरा निवासी सुशील ने बताया कि उसकी पत्नी पूजा को शुक्रवार को शाम अचानक तबीयत खराब हो गई। उसकी डिलीवरी के लिए उसे लेकर वह मवाना पहुंचे तथा लॉकडाउन के चलते अस्पताल के बाहर मिली एक नर्स ने उन्हें झांसा देकर कह दिया कि अस्पतालों में काफी महंगाई है। वह सस्ते में ही उनकी पत्नी की डिलीवरी कर देगी। इस आश्वासन पर वह नर्स छोटी निवासी मुन्नालाल के चक्कर में आकर उसके साथ चले गए तथा डिलीवरी के दौरान पूजा के बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उधर नर्स छोटी ने दस हजार मांगते हुए उसके बाद छुट्टी देने की बात कही। पीड़ित परिवार किसी तरह वहां से निकल कर थाने पहुंचा। तथा पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए पति सुशील ने अपनी पत्नी को छोटी नर्स के यहां से बंधक मुक्त कराने की बात कही। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए छोटी के यहां से उसकी पत्नी को बंधक मुक्त कराया। वहीं सुशील ने मामले की थाने पर तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें