ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआठ दिन पश्चिमी यूपी का दौरा करेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी

आठ दिन पश्चिमी यूपी का दौरा करेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी

कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी पश्चिमी यूपी की नई जिम्मेदारी मिलने के बाद दो नवंबर से दस नवंबर तक पश्चिमी...

आठ दिन पश्चिमी यूपी का दौरा करेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 01 Nov 2022 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी पश्चिमी यूपी की नई जिम्मेदारी मिलने के बाद दो नवंबर से दस नवंबर तक पश्चिमी यूपी के जिलों के दौरे पर निकलेंगे। कांग्रेस महासचिव संगठन दिनेश कुमार सिंह ने पश्चिमी यूपी के जिलों के दौरे का कार्यक्रम जारी कर दिया है।

पार्टी प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी ने बताया कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी के कार्यक्रम की शुरुआत दो नवंबर को जनपद संभल से होगी और दौरे का समापन दस नवंबर को रामपुर में होगा। वह जिलों में पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में शामिल होंगे। दो नवंबर को जनपद संभल और अमरोहा, तीन को बिजनौर और मुजफ्फरनगर, चार को सहारनपुर और शामली, पांच को जनपद बागपत और जनपद गाजियाबाद, छह नवंबर को बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर, सात को मेरठ और हापुड़ तथा दस नवंबर को जनपद मुरादाबाद और जनपद रामपुर जिलों का दौरा करेंगे। प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह पार्टी की दृष्टि से पश्चिमी यूपी में संगठन का कार्य तो देखेंगे ही, लेकिन पार्टी को मजबूती देने, शहरों से गांवों तक लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए पूरे प्रदेश में कार्य करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।