DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठपालिकाकर्मियों को एकता की शपथ ग्रहण कराई

पालिकाकर्मियों को एकता की शपथ ग्रहण कराई

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:06 AM
पालिकाकर्मियों को एकता की शपथ ग्रहण कराई

मवाना। संवाददाता

पालिका कार्यालय में राष्ट्रीय एकीकरण के शिल्पकार सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में पूर्ण उत्साह, उमंग से मनाया गया।

अधिशासी अधिकारी सुनील सिंह की अध्यक्षता में जयंती मनाई गई। इस दौरान लौह पुरुष की मूर्ति पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किए गए। अधिशासी अधिकारी ने कर्मचारियों को शपथ ग्रहण कराई। इस मौके पर सभासद सलीम, कार्यालय अधीक्षक लाखन सिंह, लिपिक उमेश कुमार, पालिका कर्मी शौकत अली, संदीप कुमार, देवेन्द्र कुमार, वरूण रस्तोगी, प्रवीण सैन आदि रहे।

उधर, फलावदा नगर पंचायत कार्यालय पर लौह पुरुष की जयंती मनाई गई। चेयरमैन अब्दुस समद और अधिशासी अधिकारी नीतू सिंह ने सरदार वल्लभभाई पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। सभी को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलायी गयी। चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी ने उनके जीवन के बारे में बताया। भारत के एकीकरण में उनके महान योगदान के लिए उन्हें भारत के लौह पुरुष के रूप में जाना जाता है। इस मौके पर समस्त सभासद और कर्मचारी उपस्थित रहे।

राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई जयंती

मवाना। कृषक इंटर कॉलेज में रविवार को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। अध्यक्षता प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार, संचालन शिक्षक नेता चौधरी नरेशपाल ने किया। लौह पुरुष के चित्र पर फूलमाला भी अर्पित की गई। प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार ने कहा कि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। चीफ प्रोक्टर चौधरी• नरेशपाल, संजीव कुमार, दिनेश कुमार, जितेन्द्र वर्मा आदि रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें