ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमल्टीपल हॉल मई तक बन जाएगा, शासन ने मांगी प्रगति रिपोर्ट

मल्टीपल हॉल मई तक बन जाएगा, शासन ने मांगी प्रगति रिपोर्ट

लॉकडाउन से बंद ग्राम पांचली में मल्टी परपज स्पोर्ट्स हॉल के निर्माण कार्य ने तेजी पकड़ ली है। शासन ने आठ करोड़ की लागत से निर्माणाधीन हॉल की प्रगति...

मल्टीपल हॉल मई तक बन जाएगा, शासन ने मांगी प्रगति रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 27 Sep 2020 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन से बंद ग्राम पांचली में मल्टी परपज स्पोर्ट्स हॉल के निर्माण कार्य ने तेजी पकड़ ली है। शासन ने आठ करोड़ की लागत से निर्माणाधीन हॉल की प्रगति रिपोर्ट मांगी है। युवा कल्याण अधिकारी ने आश्वस्त किया है कि मई 2021 तक हॉल तैयार हो जाएगा। इसके बाद जनपद में अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा।

ग्रामीण क्षेत्रों में खिलाड़ी नियमित अभ्यास कर सकें इसके लिए मल्टी परपज स्पोर्ट्स हॉल के लिए 2018 में पांचलीखुर्द में 1.733 हेक्टेयर जमीन चिह्नित की गई। शासन की मंजूरी के बाद अप्रैल 2019 में स्पोर्ट्स हॉल का काम शुरू हो गया। जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि बैडमिंटन, टेबिल टेनिस, जिमनास्टिक, कुश्ती, कैरम, बाक्सिंग जैसे सभी इंडोर खेल खेले जाएंगे। अभी जिला मुख्यालय पर इंडोर हॉल नहीं होने से खिलाड़ियों को कई खेलों की सुविधाएं नहीं मिल पाती हैं। लॉकडाउन में कार्य बंद हो गया था जो अब शुरू कर दिया गया है। उम्मीद है कि मई तक हॉल तैयार हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें