DA Image
4 दिसंबर, 2020|4:35|IST

अगली स्टोरी

मोहिउद्दीनपुर चेकपोस्ट दूसरे दिन भी हुई दिल्ली से आने वालों की जांच

मोहिउद्दीनपुर चेकपोस्ट दूसरे दिन भी हुई दिल्ली से आने वालों की जांच

परतापुर। संवाददाता

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रविवार को दूसरे दिन पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मोहिउद्दीनपुर पुलिस चेकपोस्ट पर अभियान चलाकर 50 लोगों की कोरोना जांच की। जांच में सभी निगेटिव पाए गए। इसके अलावा पुलिस ने रोडवेज बसों, कारों व बाइक सवारों को मास्क न लगाने पर पांच सौ रुपये का चालान किया।

शनिवार को मोहिउद्दीनपुर पुलिस चेकपोस्ट पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों की कोरोना जांच की। अभियान जारी रखते हुए रविवार को भी सीएचसी भूड़बराल के प्रभारी डा ओमकार प्रसाद के नेतृत्व में टीम ने 42 लोगों की कोरोना जांच की। वहीं पुलिस ने सात रोडवेज बसों के परिचालक व कार सवारों सहित बाइक सवार 10 लोगों का मास्क न लगाने पर पांच पांच सौ रुपये का चालान किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम में डा अंकित लोहिया, हरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

एएसपी ने ब्लाक प्रमुख की गाड़ी का चालान काटा

-फोटो

परतापुर। रविवार शाम परतापुर तिराहे पर एएसपी ने कुंडा ब्लाक प्रमुख की गाड़ी पर लगी काली फिल्म का चालान काट दिया। चर्चा रही कि एएसपी ने विधायक लिखी गाड़ी का चालान काट दिया जिस पर भाजपा समर्थकों ने हंगामा कर दिया।

परतापुर तिराहे पर जाम लगने की सूचना पर एएसपी कृष्ण कुमार विश्नोई फोर्स के साथ परतापुर तिराहा पहुंचे और यातायात को व्यवस्थित कराने लगे। इसी बीच कुंडा प्रमुख की गाड़ी आ गई, जिसके शीशों पर काली फिल्म थी। पुलिस ने कार को रुकवाया और चालान काट दिया। इसी बीच सूचना फैली कि एएसपी ने भाजपा विधायक लिखी गाड़ी का चालान काट दिया है, जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। एएसपी ने बताया कि हंगामे की सूचना भी गलत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohiuddinpur check post also investigated those coming from Delhi on the second day