ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमहिला से मोबाइल लूटा, आरोपी पकड़ा

महिला से मोबाइल लूटा, आरोपी पकड़ा

मेरठ। रविवार देर शाम हापुड़ अड्डा चौराहे पर एक महिला खरीदारी कर रही थी। उसका फोन आया तो वह मोबाइल पर बात करने लगी। भीड़ में से निकला एक युवक मोबाइल...

महिला से मोबाइल लूटा, आरोपी पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 23 Nov 2020 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। रविवार देर शाम हापुड़ अड्डा चौराहे पर एक महिला खरीदारी कर रही थी। उसका फोन आया तो वह मोबाइल पर बात करने लगी। भीड़ में से निकला एक युवक मोबाइल लूटकर भागने लगा। शोर मचाने पर आसपास के लोग उसके पीछे दौड़ पड़े। बाइक सवार दो युवकों ने उसे दबोच लिया और पिटाई शुरू कर दी। चौराहे पर हंगामा हो गया। आरोपी इस अपना नाम उबैद निवासी श्यामनगर बताया। महिला अपने मोबाइल लेकर बिना किसी पुलिस कार्रवाई के चली गई। कोतवाली प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि पीड़िता ने कोई तहरीर नहीं दी है।

पत्नी को छोड़ भागा ठगी का आरोपी

मेरठ। हापुड़ निवासी एक व्यक्ति गंगानगर में रहता है। उसने बताया कि सूरजकुंड निवासी एक व्यक्ति को नौकरी लगवाने के लिए तीन साल पहले तीन लाख रुपये दिए थे। अभी तक नौकरी नहीं लगी। रविवार रात वह हापुड़ अड्डे पर था, तभी आरोपी अपनी पत्नी के साथ यहां पहुंच गया है। जैसे ही वह उसे पकड़ने दौड़ा तो वह भाग गया। उसकी पत्नी वहीं रह गई। मौके पर हंगामा हो गया। कोतवाली पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों का लेनदेन का विवाद था। पीड़ित, आरोपित का घर देखना चाहता था। पुलिस को उसके साथ भेज दिया था। लेनदेन कहीं और का था। कोतवाली में कोई शिकायत नहीं आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें