ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरिटायर्ड दरोगा से बदमाशों ने कार लूटी

रिटायर्ड दरोगा से बदमाशों ने कार लूटी

हथियारों के बल पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

रिटायर्ड दरोगा से बदमाशों ने कार लूटी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 24 Feb 2020 02:07 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए है मरीज देखने आए रिटायर्ड दरोगा से दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर कार लूट ली। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। मेडिकल थाने में लूट का मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल का कहना है कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह घटना रविवार रात 11.45 मिनट के आसपास की है। बताया गया कि न्यू सैनिक विहार कालोनी निवासी यूपी पुलिस से रिटायर्ड दरोगा वीर पाल सौलंकी अपनी सेट्रो से गढ़ रोड स्थित मिमहेंस नर्सिंग होम में भर्ती अपने रिश्तेदार मरीज को देखने के लिए आए थे। उन्होंने कार मिमेंस हास्पिटल के बाहर खड़ी कर दी। जब वह मरीज देखकर वापिस लौटे तो दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर उन्हें कवर कर लिया। उनसे कार की चाबी मांगी। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उनकी कार लेकर फरार हो गए। बदमाशों के पास हथियार देखकर वह दहशत में आ गए। बदमाशों के काफी दूर जाने के बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची मेडिकल पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। मेडिकल थाने में कार लूट का मामला दर्ज किया गया।

काफी देर तक संदिग्ध मानती रही पुलिस घटना को

पुलिस काफी देर तक मामले को संदिग्ध मानकर चलती रही। लेकिन जब एसएसपी से रिटायर्ड दरोगा ने शिकायत की तो मेडिकल पुलिस हरकत में आई। उन्होंने तुरंत ही उनका मामला दर्ज किया।

गाड़ी में काफी देर तक घुमाया

पुलिस ने रिटायर्ड दरोगा की गाड़ी ढूंढवाने के लिए उन्हें जीप में बिठाया। उनके साथ ही काफी देर तक आसपास के क्षेत्रों में गाड़ी को ढूंढते रहै। लेकिन कार नहीं मिली।

-------------------------------------------

फायरिंग की सूचना पर पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटैज

नौचंदी पुलिस को किसी ने सूचना कर दी कि गढ़ रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में फायरिंग हो गई। नौचंदी पुलिस ने तुंरत ही रेस्टोरेंट में पहुंचकर सीसीटीवी खंगाले। लेकिन वहां पर फायरिंग की घटना नहीं मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें