ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसंदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, हत्या का आरोप

सिवाया गांव में रविवार देर रात एक अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी...

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 27 Jul 2021 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

दौराला। संवाददाता

सिवाया गांव में रविवार देर रात एक अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। थाने पर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है।

सिवाया निवासी 50 वर्षीय मुकेश चालक का काम करता था। उसके परिवार में पत्नि ऊषा और दो बच्चे हैं। परिजनो के अनुसार रविवार शाम वह घर से घूमने के लिए कह कर गया था और वापस नहीं लोटा। देर रात तक उसके वापस नहीं आने पर परिजन उसकी तलाश में जुट गए। इस दौरान परिजनों को वह गांव के बाहर अर्द्धबेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला। परिजन उसे लेकर घर चले आए लेकिन देर रात तक उसके होश में नहीं आने पर परिजनों ने उसे एक चिकित्सक को दिखाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची। परिजनो ने गांव निवासी तीन लोगों पर मृतक की हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपियों ने पहले उसके साथ शराब पी थी और फिर मारपीट करते हुए हत्या कर दी। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया। थाने पर परिजनों ने आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इंस्पेक्टर दौराला ब्रिजेश सिंह का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें