ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया, कैंडल मार्च निकाला

मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया, कैंडल मार्च निकाला

मंडियों में ढाई फीसदी मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर शनिवार को लोहियानगर और दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी में व्यापारियों ने प्रदर्शन किया।...

मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया, कैंडल मार्च निकाला
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 27 Sep 2020 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ/परतापुर। हिटी

मंडियों में ढाई फीसदी मंडी शुल्क समाप्त करने की मांग को लेकर शनिवार को लोहियानगर और दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी में व्यापारियों ने प्रदर्शन किया। दिल्ली रोड नवीन मंडी के व्यापारियों ने भाजपा नेता विनीत शारदा को ज्ञापन सौंपा। दूसरी ओर, दिल्ली रोड नवीन मंडी में शाम को कैंडल मार्च निकाला गया।

मेरठ में लगातार छठें दिन मंडियों में मंडी शुल्क को समाप्त करने की मांग को लेकर व्यापारियों का आंदोलन जारी रहा। दिल्ली रोड नवीन गल्ला मंडी अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महामंत्री गिरीश अग्रवाल, संजय कुमार समेत व्यापारियों ने मंडी शुल्क को समाप्त करने की मांग को लेकर भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा को ज्ञापन दिया। कहा कि मंडियों के भीतर शुल्क समाप्त नहीं हुआ तो व्यापार और व्यापारी बर्बाद हो जाएंगे। भाजपा नेता विनीत शारदा ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर प्रयास करेंगे कि उनकी मांग पूरा कराएं। इस मौके पर व्यापारी दिनेश गुप्ता, विपिन गोयल, दीपक गर्ग, रवि रावत, निखिल अग्रवाल, सुशील अग्रवाल, नीलू अग्रवाल मौजूद रहे।

दूसरी ओर, लोहियानगर मंडी में अध्यक्ष राजकुमार सोनकर, महामंत्री ब्रह्मपाल, कोषाध्यक्ष अशरफ कुरैशी, अमरीश गुप्ता मोनू, सौरभ सिंह ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मंडी शुल्क खत्म नहीं किया तो आंदोलन तेज होगा। इधर, शाम को नवीन मंडी के व्यापारी मंडी समिति सचिव दफ्तर पर एकत्रित हुए। वहां से कैंडल मार्च निकाला। इसमें उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष विष्णु दत्त पाराशर भी संगठन के साथियों के साथ शामिल हुए। उन्होंने कहा कि संगठन नेतृत्व के निर्देश पर आगे आंदोलन चलाया जाएगा। मंडी शुल्क समाप्त होने तक आंदोलन जारी रखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें