DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:53|IST

अगली स्टोरी

अभिनेता सनी देओल का जन्मदिन मनाएंगे मेरठी कलाकार

अभिनेता सनी देओल का जन्मदिन मनाएंगे मेरठी कलाकार

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

फिल्म अभिनेता सनी देओल का शहर में कलाकार केक काटकर जन्मदिन मनाएंगे। कॉमेडी सर्कस में काम कर नई पहचान बनाने वाले कलाकार राजीव कुमार उर्फ जूनियर सनी देओल कार्यक्रम में कलाकारों को अवॉर्ड्स से नवाजेंगे। छोटे-बड़े कार्यक्रमों में विभिन्न फिल्मों के सनी देओल के डायलॉग सुनकर वाहवाही बटोरने वाले राजीव कुमार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मां तुझे सलाम शार्ट मूवी के जरिए लोगों में देशभक्ति का जज्बा भर चुके हैं।

टीवी कलाकार राजीव कुमार उर्फ जूनियर सनी देओल ने बताया कि फिल्म अभिनेता सनी देओल के जन्मदिन के मौके पर बेगमबाग स्थित एक रोस्टोरेंट में कार्यक्रम कर रहे हैं। इसमें शहर और आसपास के इलाकों से कलाकारों को बुलाया है। कलाकारों को कार्यक्रम में सम्मानित भी करेंगे।

सनी देओल से बेहद प्रभावित है राजीव कुमार

फिल्म अभिनेता सनी देओल से बेहद प्रभावित राजीव कुमार की लोगों के बीच जूनियर सनी देओल नाम से पहचान बन चुकी है। 1998 में नरसिम्हा फिल्म मेनका सिनेगा हॉल में 35 से 36 बार देखी थी। इस फिल्म के डायलॉग ...अब ये जंग शुरू होती है को बार-बार याद करने और ट्रायल किया। 2000 में पुलिस लाइन में कार्यक्रम में एसएसपी और डीएम ने जन्माष्टमी कार्यक्रम में जूनियर सनी देओल की उपाधि दी थी। नौचंदी व अन्य कार्यक्रम में प्रस्तुति दी। सुपर टेक में करीब आठ साल पहले धर्मेंद्र और सनी देओल आए थे। वहां भी जूनियर सनी देओल ने प्रस्तुति दी थी। राजीव कुमार ने अपने मोबाइल पर कॉलर ट्यून भी सनी देओल के डायलॉग को लगाया हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meeruti artists will celebrate actor Sunny Deol 39 s birthday