Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठमेरठः दो को लखनऊ में जुटेंगे बुनकर, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को देंगे ज्ञापन

मेरठः दो को लखनऊ में जुटेंगे बुनकर, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को देंगे ज्ञापन

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 03:40 PM
मेरठः दो को लखनऊ में जुटेंगे बुनकर, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को देंगे ज्ञापन

सोमवार को मोमिन अंसार सभा की बैठक मोहम्मद आसिफ मलिक पार्षद के आवास पर हुई। इसमें बुनकरों की विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श किया। साथ ही दो दिसंबर को लखनऊ में होने वाले सम्मेलन को लेकर चर्चा की। निर्णय लिया कि बिजली की फ्लैट रेट और 17 महीनों से बिल जमा नहीं होने के मुद्दे को लेकर उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से मिलेंगे। इधर, हबीब अहमद अंसारी को बुनकर प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया।

बैठक की अध्यक्षता मोमिन अंसार सभा के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष मेराजुद्दीन अंसारी ने की। इसमें सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद अकरम अंसारी ने हबीब अहमद अंसारी को बुनकर प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया। मेराजुद्दीन अंसारी ने बधाई दी और पूरी टीम ने हबीब अहमद अंसारी का स्वागत किया। बैठक में बुनकरों के बिजली फ्लैट रेट की सुविधा बहाल करने और 17 महीनों से बिजली बिलों का भुगतान नहीं होने का मुद्दा छाया रहा।

इसमें कहा कि सरकार आदेश जारी करें, ताकि बकाया बिजली बिल जमा हो सके और फ्लैट रेट की सुविधा को बहाल रखा जाए। मीटिंग में सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि मोमिन अंसार सभा की ओर से दो दिसंबर को लखनऊ में राष्ट्रीय सम्मेलन में मुद्दा उठाएंगे और उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा के सामने समस्याएं रखकर ज्ञापन देंगे। इसके लिए सात सदस्य कमेटी का गठन किया। जिसमें नाजिम अंसारी, मोहम्मद इकबाल अंसारी, शाह फैसल अंसारी, मोहम्मद नदीम सैफी, वसीम कुरेशी, मोहम्मद जुनेद और मोहम्मद तालिब को शामिल किया। बैठक में दो दिसंबर को लखनऊ में होने वाले सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में लोगों से अब शामिल होने की अपील की। बैठक में खुर्शीद आलम, इकरामुद्दीन, शारिक अंसारी, मोहम्मद आसिफ अंसारी, मेहताब अंसारी, मनोज कुमार, डॉ. अब्दुल बासित अली, जलालुद्दीन अंसारी, मोहम्मद अशरफ अंसारी मौजूद रहे।

epaper

संबंधित खबरें