ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ : युवक की मौत पर लोगों का हंगामा, हाईवे जाम करने का प्रयास

मेरठ : युवक की मौत पर लोगों का हंगामा, हाईवे जाम करने का प्रयास

सकौती गन्ना समिति की दुकानों के सामने युवक का शव मिलने के मामले में मंगलवार सुबह सैकड़ों ग्रामीणों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। दौराला थाने के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हाईवे...

मेरठ : युवक की मौत पर लोगों का हंगामा, हाईवे जाम करने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 04 Aug 2020 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सकौती गन्ना समिति की दुकानों के सामने युवक का शव मिलने के मामले में मंगलवार सुबह सैकड़ों ग्रामीणों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। दौराला थाने के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हाईवे को जाम करने का प्रयस किया। पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

मृतक की पहचान सलावा गांव निवासी विशांत के रूप में परिजनों ने की थी। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया था। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि विशांत दो दोस्तों के साथ हाईवे स्थित ढाबे पर खाना खाने गया था। यहां उसका किसी बात पर विवाद हो गया था। पुलिस ने ढाबा संचालक और विशांत के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। मंगलवार सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर सैकड़ों लोग दौराला थाने के पास पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। इस दौरान लोगों ने हाईवे जाम करने का प्रयास किया। लोगों ने ढाबा संचालक पर हत्या करने का आरोप लगाया। सीओ दौराला पंकज सिंह और थाना प्रभारी दौराला करतार सिंह ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत कराया और जांच कर ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें