ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ ट्रांसफर हुआ छात्रा से गैंगरेप का केस

मेरठ ट्रांसफर हुआ छात्रा से गैंगरेप का केस

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी की एमबीए छात्रा से गैंगरेप का केस मेरठ ट्रांसफर कर दिया गया है। केस डायरी और तमाम कागजात मेरठ मंगवा लिए गए हैं और सदर पुलिस को जांच दे दी गई है। परिजनों ने सोमवार को आईजी...

मेरठ ट्रांसफर हुआ छात्रा से गैंगरेप का केस
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 18 Feb 2020 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी की एमबीए छात्रा से गैंगरेप का केस मेरठ ट्रांसफर कर दिया गया है। केस डायरी और तमाम कागजात मेरठ मंगवा लिए गए हैं और सदर पुलिस को जांच दे दी गई है। परिजनों ने सोमवार को आईजी प्रवीण कुमार से जांच मेरठ ट्रांसफर करने की मांग की थी, जिसके बाद यह कदम उठाया गया है। वहीं दूसरी ओर छात्रा के बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात आईजी ने कही है।

यूनिवर्सिटी की एमबीए छात्रा के साथ बुलंदशहर के स्याना में गैंगरेप की वारदात अंजाम दी गई थी। परिजनों ने छात्रा को बरामद करने के बाद मेरठ में भर्ती कराया था। इस मामले में प्रियांश, आकाश, सुमित और सोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटना को लेकर आक्रोशित छात्रों ने शनिवार को यूनिवर्सिटी में हंगामा किया। आईजी कार्यालय के बाहर छात्रों ने धरना दिया था। इसके बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर छात्रों को शांत कराया गया।

छात्रा फिलहाल मेडिकल अस्पताल में भर्ती है और सोमवार को उसे होश आ गया है। छात्रा के परिजनों के साथ भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा सोमवार को आईजी प्रवीण कुमार से मिलने पहुंचे। आईजी से मांग की गई कि केस की जांच मेरठ ट्रांसफर कर दी जाए। इसके बाद आईजी के आदेश पर केस डायरी गढ़मुक्तेश्वर से मेरठ मंगवा ली गई। जांच मेरठ ट्रांसफर कर दी गई और सदर एसओ विजय गुप्ता को विवेचना सौंप दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें