DA Image
24 अक्तूबर, 2020|8:46|IST

अगली स्टोरी

मेरठ के चोरों ने चुराई थी कुमार विश्वास के मैनेजर की कार

default image

मेरठ/गाजियाबाद। हिटी

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के मैनेजर की फॉरच्यूनर कार को मेरठ के चोरों ने चोरी किया था। गाजियाबाद जिले की इंदिरापुरम थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए चोरी की दो फॉरच्यूनर और एक स्विफ्ट कार बरामद की है।

सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि पकड़े गए आरोपी कामिल उर्फ आमिर निवासी शाहपीर गेट मेरठ, मोहम्मद कालू निवासी पंचाली बागपत रोड मेरठ, काला उर्फ आरिफ लिसाड़ी गेट मेरठ, नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन निवासी भावनपुर मेरठ हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो एसयूवी और एक कार बरामद की है। साथ ही दो तमंचे, कारतूस, डाई मशीन, प्लास, पेचकस, पाना समेत अन्य टूल, नंबर बदलने के लिए प्रयोग में आने वाला पेंट और चार मोबाइल बरामद किए हैं। इन्हीं मोबाइल से आरोपी गिरोह में बात करते थे, जो फर्जी आईडी पर लिए गए थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक कार आरोपियों ने वसुंधरा सेक्टर तीन में 14 फरवरी की रात को चोरी की थी।

सीओ ने बताया कि वह कार कुमार विश्वास के घर के बाहर से उनके मैनेजर वरदान शर्मा की चोरी हुई थी। जिसका मुकदमा इंदिरापुरम थाने में लिखा गया है। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद कालू और नसीबुद्दीन अनपढ़ हैं, जबकि कामिल दूसरी व काला पांचवीं पास है। सभी आरोपी गिरोह सरगना सुक्का के लिए काम करते हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सुक्का उनके व्हाट्सएप पर एक्सीडेंट, जली हुई कार, कबाड़ में कटने के लिए आई कार की आरसी भेजता था। साथ ही चोरी के वाहन भेजता था। यह आरोपी आरसी के आधार पर चोरी के वाहन पर चेसिस और इंजन नंबर बदलकर कार बेच देते थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meerut thieves had stolen Kumar Vishwas 39 s manager 39 s car