DA Image
28 नवंबर, 2020|4:22|IST

अगली स्टोरी

मेरठ प्रीमियर लीग : लियाम फोर्ड, क्रिएशन स्पोर्ट्स, डीएमसीसी ने जीते लीग मैच

मेरठ प्रीमियर लीग : लियाम फोर्ड, क्रिएशन स्पोर्ट्स, डीएमसीसी ने जीते लीग मैच

मेरठ। संवाददाता

करन पब्लिक स्कूल में चल रही मेरठ प्रीमियर लीग में रविवार को हुए मैच में लियाम फोर्ड, क्रिएशन स्पोर्ट्स, डीएमसीसी ने अपने लीग मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। पहले मैच में लियाम फोर्ड ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 194 रन बनाए। अनिल राणा ने 42 रन, प्रशांत प्रजापति ने 33 रन का योगदान दिया। गेंदबाज़ी में मनु कुमार ने दो, अंतरिक्ष शर्मा को दो विकेट मिले। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेरठ स्ट्राइकर टीम 189 रन बना सकी। राहत इलाही ने 47 रन, रोहित ने 43 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी में बन्नी व सुकांत को दो-दो विकेट मिले।

दूसरे मैच में जेके एमसीसी की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। 20 ओवर में 208 रन का स्कोर बनाया। अरमान अंसारी ने 79, मनजीत ने 30 रन बनाए। गेंदबाजी में कुलदीप ने तीन विकेट व अरुण को एक विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी क्रिएशन स्पोर्ट्स की टीम ने 19 ओवर में 209 रन बनाकर मैच जीत लिया। मयंक ने सबसे ज्यादा 51, अंकित तोमर ने 48 रन बनाए। रवि को तीन व रविंदर को एक विकेट मिला।

तीसरे मैच में डीएमसीसी ने 20 ओवर में 215 रन बनाए। अभिषेक राय ने शानदार शतक लगाते हुए 122 रन व विशाल नेगी ने 34 रन बनाए। रविंदर को तीन विकेट मिले। जवाब में जेके एमसीसी ने 20 ओवर में 207 रन बनाए। अरमान अंसारी ने शतक लगाते हुए 101 रन व मंजीत ने 80 रन बनाए। वरुण ने तीन और प्रशांत ने दो विकेट लिए। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि सोमवार को करण क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meerut Premier League Liam Ford Creation Sports DMCC won league matches