ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठः मांझे के बहिष्कार की शपथ ली, लघु फिल्म बनाई

मेरठः मांझे के बहिष्कार की शपथ ली, लघु फिल्म बनाई

एनवायरमेंट क्लब ने अपने कार्यालय, रोहटा रोड़ मेरठ में जागरूकता कार्यक्रम किया। क्लब संस्थापक सावन कन्नौजिया ने युवाओं को चाइनीज मांझा का बहिष्कार...

मेरठः मांझे के बहिष्कार की शपथ ली, लघु फिल्म बनाई
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 27 Jan 2022 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एनवायरमेंट क्लब ने अपने कार्यालय, रोहटा रोड़ मेरठ में जागरूकता कार्यक्रम किया। क्लब संस्थापक सावन कन्नौजिया ने युवाओं को चाइनीज मांझा का बहिष्कार करने की शपथ दिलाई। संचालन विधि कौशिक ने किया। इस अवसर पर वर्तमान में क्लब व वन विभाग द्वारा चलाए जा रहे मांझा त्यागो अभियान के तहत सभी ने पक्षियों की रक्षा व मांझे को प्रयोग ना करने की शपथ भी ली।

इस अवसर पर क्लब ने मांझा त्यागो पर एक लघु फिल्म भी शूट की, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस उपलक्ष्य में क्लब संस्थापक सावन कन्नौजिया ने कहा कि आज इस सुअवसर पर हमें हमारे पर्यावरण संकल्पों को दोहराना होगा व इसी प्रकार कार्य करना होगा ताकि एक दिन लोग पर्यावरण व पृथ्वी के संरक्षण हेतु सजग हो जाएं। सभी से आग्रह किया कि जल संरक्षण के संदेश को देश के हर मोहल्ले में पहुंचाने का प्रयास करें।

आज सावन कन्नौजिया, प्रतीक शर्मा, दिव्यांशी, विशाल, ईशान, नावेद, काजल, शुभम, गोविंद, दिव्यांशु, उदय, रचित, हर्षिता, विधी, प्रियांशु, आशीष समेत अन्य टीम सदस्य मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें